शोरूम से 80 हजार कैश और लाखों का सामान चोरी

रविवार देर रात होशियारपुर के अफगान रोड नजदीक भंगी चोअ स्थित शारदा इंटरप्राइज शोरूम को चोरों ने निशाना बना डाला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Mar 2020 12:39 AM (IST) Updated:Tue, 03 Mar 2020 12:39 AM (IST)
शोरूम से 80 हजार कैश और लाखों का सामान चोरी
शोरूम से 80 हजार कैश और लाखों का सामान चोरी

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : रविवार देर रात होशियारपुर के अफगान रोड नजदीक भंगी चोअ स्थित शारदा इंटरप्राइज शोरूम को चोरों ने निशाना बना डाला। चोर शोरूम से 80 हजार की नकदी सहित तीन लाख के करीब का सामान लेकर फरार हो गए। चोर जाते समय दुकान के चार सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ गए। थाना सदर पुलिस प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों ने चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी की फुटेज से चोरों की पड़ताल करनी शुरू कर दी है।

दुकान मालिक नरिद्र बब्बू ने बताया कि वह रविवार को बाद दोपहर दो बजे शोरूम बंद करके घर चले गए थे। सुबह शोरूम के सामने स्थित दुकानदार ने शोरूम की तीसरी मंजिल पर लगे टफन ग्लास को टूटा देखा तो तुरंत नरिद्र को फोन किया। नीचे शोरूम का शटर खोलते ही जैसे ही दुकान के अंदर कदम रखा तो सामने गल्ला खुला मिला। उसके पास लगे महंगे मोबाइल फोन गायब थे। उसने बताया कि जैसे ही वह शोरूम के ऊपर वाले कमरे में जाने लगे तो वहां पर पहले से ही चोरों ने लोहे का गेट तोड़ कर एक तरफ रखा था। दूसरा गेट कुछ ही दूरी पर रखा था और दूसरी मंजिल पर बाहर की तरफ लगा टफन ग्लास भी तोड़ा गया था और पूरे फर्श पर कांच बिखरा हुआ था।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो चोर

दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज चैक करने पर देखा गया है कि चोर दो थे और दोनों ने मुंह पूरी तरह से ढक रखे थे और चोरी करने से पहले वह बड़े आराम से शोरूम के अंदर घूमते दिखाई दे रहे थे। चोरों ने रात 1.45 मिनट तक दुकान के अंदर देखे गए। पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी कैमरे

मौके पर पहुंचे थाना सदर प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों के साथ एएसआइ दिलबाग सिंह ने आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक करने शुरू कर दिए हैं। गगनदीप सेखों ने बताया कि पुलिस की तलाश जारी है और चोर जल्द ही काबू कर लिए जाएंगे। पुलिस तमाशा देख रही है: तीक्ष्ण

मौके पर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब सरकार तीक्ष्ण सूद ने पहले तो शोरूम मालिक को हौसला दिया और उसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शहर चोरियों की आग में बुरी तरह जल रहा है। शहर में एक के बाद एक चोरियां हो रही हैं, पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

chat bot
आपका साथी