कैप्टन को सिद्धू का इंतजार, कहा- न आएं तो उनकी मर्जी

पंजाब के प्रदेश कांग्रेस प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि यदि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में आते हैं तो उनका स्वागत है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 25 Jul 2016 02:23 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jul 2016 02:37 PM (IST)
कैप्टन को सिद्धू का इंतजार, कहा- न आएं तो उनकी मर्जी

वेब डेस्क, होशियारपुर। राज्यसभा से इस्तीफा देकर राजनीतिक हलचल बढ़ाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैैं। इस बीच, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर कहा कि है कि नवजोत सिंह सिद्धू का कांग्रेस में स्वागत है, न आएं तो उनकी मर्जी।

कैप्टन दसूहा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीतने वाले उम्मीदवारों को ही टिकट देगी। इसके लिए सर्वे चल रहा है। इस बार उन मौजूदा विधायकों का टिकट कट सकता है, जो अपने क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैैं। उन्होंने कहा कि टिकट वितरण में किसी प्रकार की सिफारिश नहीं चलेगी, जो उम्मीदवार जनता में मूव करता हो और उसकी पैठ हो वही इस बार टिकट का दावेदार होगा।

पढ़ें : सांपला ने कहा- सिद्धू अभी भाजपा में ही, आगे कहीं भी जाने को स्वतंत्र

कैप्टन ने एक बार फिर दोहराया कि यदि एसवाइएल पर पंजाब के खिलाफ फैसला आया तो वह इस्तीफा दे देंगे। इसके अलावा कांग्रेस के विधायक भी इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने एसवाइएल के मुद्दे के लिए शिअद को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि शिअद-भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। इस सरकार में हर वर्ग के लोगों की उपेक्षा हो रही है।

पंजाब की राजनीतिक खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी