छात्रों में नैतिक मूल्यों को संचार करें शिक्षण: डीईओ

एसवीजेसी डीएवी पब्लिक स्कूल दसूहा में वार्षिक समारोह करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jan 2020 04:41 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jan 2020 06:12 AM (IST)
छात्रों में नैतिक मूल्यों को संचार करें शिक्षण: डीईओ
छात्रों में नैतिक मूल्यों को संचार करें शिक्षण: डीईओ

संवाद सहयोगी, दसूहा : एसवीजेसी डीएवी पब्लिक स्कूल दसूहा में वार्षिक समारोह करवाया गया। सतीश शर्मा प्रधानाचार्या एसवीजेसी डीएवी पब्लिक स्कूल दसूहा ने मुख्य अतिथि मोहन सिंह डीईओ होशियारपुर, स्कूल की चेयरपर्सन अमृत वर्षा चोपड़ा, रीजनल ऑफिसर डॉ. नीलम कामरा, स्कूल के मैनेजर राजेश कुमार, डीएवी कॉलेज दसूहा के प्रिसिपल डॉ. अमरदीप गुप्ता, बीबीएमबी डीएवी तलवाड़ा की प्रधानाचार्या अर्चना कुलश्रेष्ठ, एलजेएम डीएवी पब्लिक स्कूल गढ़दीवाला के प्रधानाचार्य डॉ. अमित तथा एलएमसी दसूहा के सदस्यों का स्वागत किया।

साथ ही उन्होंने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। इस प्रोग्राम का विषय था आगाज। जिस प्रकार सरगम के सात 'सुर' होते हैं और प्रत्येक सुर का अपना-अपना महत्व होता है ठीक उसी प्रकार 'आगाज' विषय से संबंधित अनेक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए, जिनमें विभिन्न कक्षाओं के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपनी अद्वितीय प्रतिभा का परिचय देकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

विद्यालय के मैनेजर राजेश कुमार ने आए हुए मेहमानों का आभार व्यक्त किया। मुख्य अतिथि मोहन सिंह डीईओ होशियारपुर ने सत्र 2019-2020 में विविध क्षेत्रों के विभिन्न विजेताओं को स्मृति चिह्न और प्रमाणपत्र प्रदान किए। उन्होंने कहा कि विद्यालय का मुख्य उद्देश्य छात्रों में नैतिक मूल्यों का संचार कर उन्हें अच्छे एवं सुयोग्य नागरिक बनने की प्रेरणा देना होता है। माता-पिता को भी चाहिए कि वे भी अपने बच्चों के भविष्य के निर्माता अध्यापकों को अपना पूर्ण सहयोग दें।

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्या ने आए हुए मुख्य अतिथि और अन्य गणमान्य व्यक्तियों को स्मृति चिह्न भेंट करके सम्मानित किया। राष्ट्रीय गान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

chat bot
आपका साथी