टिकट को लेकर महिला कंडक्टर से उलझी, गुस्से में तोड़ा बस का शीशा

तो टिकट काटने के लिए काउंटर पर कंडक्टर नवनीत आकर बैठ गया। नवनीत ने पहले लांग रुट की सवारियां जो मनाली को जा रही थी उनकी टिकटें काट दी। इस दौरान उक्त महिला जो लाईन में लगी थी ने तीन टिकटें ऊना की मांगी तो नवनीत ने यह कहकर उसे माना कर दिया कि पहले वह मनाली की टिकटें काटेगा और रास्ते की सवारियों की टिकटें बाद में काटी जाएंगी इससे वह महिला भड़क गई। महि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 09:06 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 09:06 PM (IST)
टिकट को लेकर महिला कंडक्टर से उलझी, गुस्से में तोड़ा बस का शीशा
टिकट को लेकर महिला कंडक्टर से उलझी, गुस्से में तोड़ा बस का शीशा

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

स्थानीय बस स्टैंड पर बुधवार देर सायं उस समय हाइ वोल्टेज ड्रामा हो गया, जब टिकट को लेकर एक महिला हिमाचल रोडवेज के एक कंडक्टर से उलझ गई। महिला का आरोप था कि कंडक्टर ने लाइन तोड़ कर उसके बाद आई सवारियों को टिकट दे दी, जबकि वह सबसे पहले लाइन में लगी थी। इसी गुस्से में उक्त महिला ने पहले कंडक्टर के साथ गाली-गलौच किया और इस गुस्से में महिला के पति ने कंडक्टर के साथ हाथापाई की। बाद में महिला ने तैश में आकर एक पत्थर उठाया और उसे बस के अगले शीशे पर मार दिया। जिससे बस का शीशा टूट गया।

इस पर मामला और गरमा गया तथा मौके पर कंडक्टर के कुछ साथी पहुंच गए। मगर, इस दौरान कुछ सवारियां महिला के हक में भी आकर खड़ी हो गई। काफी देर तक हुई गरमागरमी के बाद मामला मॉडल टाउन थाने पहुंचा।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम अमृतसर से मनाली के लिए जाने वाली बस जैसे ही काउंटर पर लगी तो टिकट काटने के लिए काउंटर पर कंडक्टर नवनीत आकर बैठ गया। नवनीत ने पहले लांग रुट की सवारियां जो मनाली को जा रही थी, उनकी टिकटें काट दी। इस दौरान उक्त महिला जो लाइन में लगी थी, ने तीन टिकटें ऊना की मांगी। इस पर नवनीत ने यह कहकर उसे माना कर दिया कि पहले वह मनाली की टिकटें काटेगा और रास्ते की सवारियों की टिकटें बाद में काटी जाएंगी। इस पर उक्त महिला भड़क गई। महिला ने आरोप लगाया कि नवनीत ने पहले भी ऊना की टिकटें काटी हैं और जानबूझकर अब उनकी टिकट नहीं काट रहा। इस दौरान उक्त महिला ने कंडक्टर के साथ गाली-गलौच शुरू कर दिया। कंडक्टर ने जब उसे गालियां निकालने से मना किया, तो महिला के पति ने काउंटर में घुसने की कोशिश की। जब नवनीत ने उक्त व्यक्ति को काउंटर में न घुसने के लिए कहा, तो मामला हाथापाई पर उतर आया। आखिरकार करीब 6.30 बजे बस मनाली के लिए रवाना हुई, तो बस स्टैंड के बाहर बस निकलते ही महिला ने बस के शीशे पर पत्थर मार दिया। जिससे बस का फ्रंट शीशा टूट गया। इसके बाद बस चालक दोबारा बस मोड़कर ले आया और मामला एक बार फिर भड़क गया। इस दौरान हिमाचल रोडवेज की एक अन्य बस को बुलाया गया, जो सवारियां लेकर मनाली के लिए रवाना हुई और इस घटना संबंधी थाना मॉडल टाउन की पुलिस को सूचना दे दी गई। सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाउन की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

फिलहाल पुलिस को दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज करवा दी है। नवनीत ने महिला के खिलाफ ड्यूटी में विघ्न डालने, गाली-गलौच करने व सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने संबंधी शिकायत दी है। जबकि महिला ने कंडक्टर द्वारा बदसलूकी करने के खिलाफ शिकायत दी है। इस बारे में दोनों पक्षों को थाना मॉडल टाउन में वीरवार को बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी