ग्रीटिग का‌र्ड्स लेकर किया थैंक्स, का‌र्ड्स मेकिग पर बच्चों का जताया आभार

दैनिक जागरण का सलाम जिदगी अभियान अपने आप में ही सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करने वाला है। इससे मन उत्साहित हुआ और ऐसी सोच ही समाज को सही दिशा में लेकर जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 05:44 AM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 05:44 AM (IST)
ग्रीटिग का‌र्ड्स लेकर किया थैंक्स, का‌र्ड्स मेकिग पर बच्चों का जताया आभार
ग्रीटिग का‌र्ड्स लेकर किया थैंक्स, का‌र्ड्स मेकिग पर बच्चों का जताया आभार

जागरण टीम, होशियारपुर : दैनिक जागरण का सलाम जिदगी अभियान अपने आप में ही सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करने वाला है। इससे मन उत्साहित हुआ और ऐसी सोच ही समाज को सही दिशा में लेकर जाती है। इस तरह की मुहिम में सभी को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। यह कहना है डीसी होशियारपुर अपनीत रियात का। दैनिक जागरण के अभियान सलाम जिदगी के तहत डीसी होशियारपुर अपनीत रियात को कोरोना वारियर्स संबंधी ग्रीटिग सौंपा गया। सही मायनों में जिला डीसी अपनीत रियात के दिशा-निर्देशों में महामारी से जंग लड़ रहा है और वह जिले में कोरोना वारियर्स की पहली कतार में हैं। डीसी अपनीत रियात ने दैनिक जागरण की मुहिम का स्वागत किया और कहा कि हमें इस तरह की सोच को बढ़ावा देना चाहिए जिससे नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो और सकारात्मक ऊर्जा बढ़े। कोरोना वारियर्स को काडर्स देना एक अच्छी पहल है। इससे उन योद्धाओं को हौसला बढ़ता है जो कोरोना की इस जंग में दिन रात लड़ रहे हैं। उन्होंने उन बच्चों को भी खासतौर पर थैंक्स कहा जिन्होंने इस मुहिम का हिस्सा बनकर सुंदर का‌र्ड्स योद्धाओं को भेजें। उन्होंने बच्चों की कार्ड मेकिग को भी सराहा। रंगों के जरिए अपनी कला को कागज पर उतारने की खासी प्रशंसा भी की।

वहीं सिविल सर्जन होशियारपुर डा. रणजीत घोतड़ा ने भी दैनिक जागरण की इस मुहिम की प्रशंसा करते हुए कहा कि चाहे स्वास्थ्य विभाग लोगों की सुरक्षा के लिए डटा हुआ है लेकिन दैनिक जागरण के इस प्रयास से आज यह महसूस हुआ कि जंग में हम अकेले नहीं है, हमारे साथ लाखों करोड़ों लोगों की शुभकामनाएं हैं। मन में एक नई उमंग व नया उत्साह पैदा हुआ जो व्यक्त नहीं कर सकते। यानी हमारे लिए भी लोग चितित हैं, जो मैं कहना चाहता हूं आप महसूस नहीं कर सकते। उन्होंने दैनिक जागरण का खास तौर पर मुहिम के लिए आभार व्यक्त किया और नन्हे बच्चों व का‌र्ड्स को तैयार करने में सहयोग करने वाले स्कूलों के प्रबंधकों और अभिभावकों का तह दिल से स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी