अवैध शराब बेचकर कमाए 11.49 लाख, असली मालिक की तलाश

सीआइए स्टाफ होशियारपुर के इंचार्ज इंस्पेक्टर शिव कुमार और टीम ने सोमवार देर रात को 400 पेटी अवैध शराब समेत दो लोगों को काबू करके मामला दर्ज किया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:55 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:55 AM (IST)
अवैध शराब बेचकर कमाए 11.49 लाख, असली मालिक की तलाश
अवैध शराब बेचकर कमाए 11.49 लाख, असली मालिक की तलाश

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : सीआइए स्टाफ होशियारपुर के इंचार्ज इंस्पेक्टर शिव कुमार और टीम ने सोमवार देर रात को 400 पेटी अवैध शराब समेत दो लोगों को काबू करके मामला दर्ज किया था। अदालत से मिले रिमांड के चलते आरोपित अनिल कुमार वासी जीओ जलाई थाना कलानौर (गुरदासपुर) ने पूछताछ में कबूल किया था कि उसने अवैध शराब का धंधा करके 11 लाख 49 हजार रुपये की कमाई की है और पैसे घर के पास हवेली में पड़े हैं। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उक्त राशि बरामद कर ली। उक्त शराब जिला होशियारपुर के किस व्यापारी की है? कहां कहां से होकर होशियारपुर पहुंची है। इन सवालों का जवाब देते हुए इंचार्ज सीआइए स्टाफ इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि शराब की पेटियों पर ट्रिप्ल-1 मार्का लगा है। जांच के दौरान पता लगाया है कि सारी शराब अवैध है और अंबाला के पास किसी फैक्ट्री से बनकर आई है। जल्द ही उक्त फैक्ट्री में छापामारी करके पता लगाया जाएगा कि अवैध शराब किस रास्ते से होकर होशियारपुर पहुंची है और इसका मालिक कौन है?

नशीले पाउडर सहित बाइक चालक काबू

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : थाना सिटी पुलिस ने बुधवार देर रात मोटरसाइकिल चालक को 120 ग्राम नशीले पाउडर सहित उस समय काबू कर लिया जब वह नाइट क‌र्फ्यू में मोटरसाइकिल पर ग्राहकों को नशा देने जा रहा था। एएसआइ नानक सिंह ने बताया कि टीम के साथ शिमला पहाड़ी चौक से बुल्लांबाड़ी की तरफ जा रहे थे, जैसे ही गंजा स्कूल के पास पहुंचे तो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आ रहा था। इसी बीच, वह पुलिस को देख गली में जाने लगा, तो दूसरी तरफ खड़े एएसआइ सतनाम सिंह ने उसे काबू करके तलाशी ली और जेब से 120 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। उसकी पहचान गुरकमल सिंह उर्फ गुरु वासी गांव नंदन थाना सदर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी