टोल प्लाजा पर हंगामा, व्यापारी पिता-पुत्री से बदसलूकी, सनी देयोल तक पहुंची शिकायत

व्यापारी के टोल प्लाजा पर बदसलूकी की गई। वीडियो वायरल हुई तो घटना की शिकायत सांसद सनी देयोल तक पहुंची। उनके पीए का कहना है कि मामले में कार्रवाई करवाई जाएगी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 14 May 2020 11:41 AM (IST) Updated:Thu, 14 May 2020 11:41 AM (IST)
टोल प्लाजा पर हंगामा, व्यापारी पिता-पुत्री से बदसलूकी, सनी देयोल तक पहुंची शिकायत
टोल प्लाजा पर हंगामा, व्यापारी पिता-पुत्री से बदसलूकी, सनी देयोल तक पहुंची शिकायत

जेेेेएनएन, बटाला [गुरदासपुर]। चक्करी बाजार के व्यापारी नरेंद्र गुलाटी के साथ एक सप्ताह पहले अमृतसर में स्थित कत्थूनंगल टोल प्लाजा के कर्मियों ने बदसलूकी की। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। घटना की शिकायत सांसद सनी देयोल तक पहुंच गई है। 

नरेंद्र गुलाटी की बेटी की शादी पिछले गत मंगलवार को थी। उसी दिन सुबह वे कार में श्री हरिमंदर साहिब माथा टेकने जा रहे थे। कत्थूनंगल के पास टोल प्लाजा पर उन्होंने टोल प्लाजा कर्मियों को डेबिट कार्ड के जरिए टोल चार्ज काटने के लिए दिया, लेकिन कर्मचारियों ने कैशलेस पैमेंट लेने से इंकार कर दिया। नरेंद्र का डेबिट कार्ड उक्त कर्मियों ने अपने पास रख लिया और अभद्र व्यवहार किया। नरेंद्र के मुताबिक मशीन खराब होने की बात कह उन्हें और उनकी बेटी को टोल प्लाजा के कर्मियों ने आधा घंटा खड़े रखा। इसके बाद वे थाना कत्थूनंगल पहुंचे।

टोल प्लाजा की पेमेंट मशीन खराब तो नहीं मांग सकते नकद

थाना कत्यूनंगल के एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर उनकी टीम टोल प्लाजा गई थी। यहां पर कर्मचारी ने शिकायतकर्ता के सामने माफी मांगी। नियमों के मुताबिक वाहन चालक अपने डेबिट कार्ड से टोल प्लाजा का चार्ज दे सकते हैं। अगर टोल प्लाजा की पेमेंट वाली मशीन खराब है तो कार चालक को रोका नहीं जा सकता है और न ही उसे नकद पैसे मांगे जा सकते हैंं।

सांसद सनी देयोल से की शिकायत

नरेंद्र गुलाटी ने सांसद सनी देयोल को इस घटना की लिखित रूप में शिकायत की है। सनी के पीए ने भरोसा दिया कि मामले को लेकर उक्त टोल प्लाजा के खिलाफ कार्रवाई करवाई जाएगी।

जांच चल रही है : लवप्रीत

अमृतसर-पठानकोट टोल प्लाजा के प्रशासनिक अधिकारी लवप्रीत सिंह ने बताया कि मामला उनके ध्यान में है। इसकी जांच की जा रही है। जिस कर्मचारी के खिलाफ आरोप साबित होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। नरेंद्र गुलाटी का कार्ड वापस कर दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी