बिजली के मीटर बाक्स से टकराया ट्रैक्टर, बुजुर्ग व बच्चा बाल-बाल बचे

बस स्टैंड के पास एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:11 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:11 PM (IST)
बिजली के मीटर बाक्स से टकराया ट्रैक्टर, बुजुर्ग व बच्चा बाल-बाल बचे
बिजली के मीटर बाक्स से टकराया ट्रैक्टर, बुजुर्ग व बच्चा बाल-बाल बचे

संवाद सहयोगी, कादियां : बस स्टैंड के पास एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। एक अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क किनारे लगे बिजली के मीटर बाक्स में टकरा गया। इससे इलाके की बिजली सप्लाई बाधित हो गई। इस दौरान एक बुजुर्ग और बच्चा भी ट्रैक्टर की चपेट में आते-आते बच गए।

कस्तूरी लाल ने बताया कि वे अपनी साइकिल वाली दुकान पर काम कर रहे थे। बस स्टैंड की ओर से तूड़ी कट्टर लगा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित अवस्था में सीधे उनकी दुकान में आ गया। ट्रैक्टर की टक्कर से उनके आठ साल का पोता रजत दूर फेंका गया और उनकी दुकान पर बैठे एक वृद्ध व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान बचाई। ट्रैक्टर मीटर बाक्स को नेस्तनाबूत करते हुए सामने दीवार से टकराकर बंद हो गया।

कस्तूरी लाल ने बताया कि अगर सामने दीवार न होती तो शायद कई जानें भी जा सकती थीं। उन्होंने बताया कि उक्त ट्रैक्टर की वजह से उनका करीब 35 हजार का नुकसान हो गया। हादसे के बाद टै्रक्टर का ड्राइवर फरार हो गया। एएसआइ सुरजीत सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी गई है। उधर, पावरकाम के एसडीओ मलकीत सिंह संधु ने बताया कि उन्होंने जेई सुनील कुमार को मौके पर भेजा है। मीटर बाक्स टेढ़ा हो गया है, उसे ठीक करवाया जा रहा है। बाधित बिजली सप्लाई को सुचारू किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी