नहर के किनारे सेल्‍फी ले रहीं दो लड़कियां पानी की तेजधार में बहीं

गुरदासपुर जिले के काहनूवान थाना क्षेत्र में सठियाली गांव में सेल्‍फी लेने के दौरान दो लड़कियां नहर में गिर गईं। इससे दोनों नहर में बह गईं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 14 Jul 2017 10:33 AM (IST) Updated:Fri, 14 Jul 2017 01:29 PM (IST)
नहर के किनारे सेल्‍फी ले रहीं दो लड़कियां पानी की तेजधार में बहीं
नहर के किनारे सेल्‍फी ले रहीं दो लड़कियां पानी की तेजधार में बहीं

जेएनएन, गुरदासपुर। सेल्‍फी के चक्‍कर में कई हादसे के बाद भी लोग जागरूक नहीं हो रहे हैं और इस चक्‍कर में अपनी जान तक गवां रहे हैं। खासकर नहरों व नदियों के किनारे सेल्‍फी का शौक युवाओं पर बेहद भारी पड़ रहा है। ऐसा ही हादसा यहां हुई। जिले के काहनूवान क्षेत्र के सठियाली में सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में दो युवतियां दोआब नहर में गिर गईं और बह गईं।

गुरदासपुर जिले के काहनूवान थाना क्षेत्र में सठियाली के पास शुक्रवार सुबह दो युवतियां अपर बारी दोआब नहर के किनारे सैर कर रही थीं। सठियाली गांव की लवप्रीत और निशा रोज की तरह यहां सुबह की सैर कर रही थीं। इसी दौरान उनको सेल्‍फी लेने की सूझी। दोनों नहर की पटरी पर सेल्फी लेने लगीें।

यह भी पढ़ें: मुरथल गैंगरेप केस की जांच से हाई कोर्ट नाखुश, दिए CBI को सौंपने के संकेत

लड़‍कियों के नहर में बह जाने के बाद लगी लोगों की भीड़।

बताया जाता है कि दोनों लड़कियां सेल्‍फी लेते हुए नजर के एकदम नजदीक चली गईं। इसी दौरान एक लड़की का संतुलन बिगड़ गया और वह नहर में गिरने लगी। दूसरी ने उसे बचाने की कोशिश की और उसे पकड़ा, लेकिन दोनों नहर में गिर गईं। दोनों नहर में बहने लगीं। उनके चिल्‍लाने की आवाज सुनकर आसपास के लाेग दौड़ कर वहां आए। लोग कुछ कर पाते उससे पहले ही दोनों नहर में पानी का तेज बहाव होने के कारण बह गईं। दोनों की नहर में तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: आस्था को नहीं डिगा सकते आतंकी हमले : शाहरुख खान

chat bot
आपका साथी