बस का इंतजार कर रहे परिवार को टैंपो ने कुचला; तीन की मौत, तीन गंभीर

गांव के निकट बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे परिवार के छह सदस्यों को टैंपो ने कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 08:15 PM (IST)
बस का इंतजार कर रहे परिवार को टैंपो ने कुचला; तीन की मौत, तीन गंभीर
बस का इंतजार कर रहे परिवार को टैंपो ने कुचला; तीन की मौत, तीन गंभीर

जेएनएन, बटाला। यहां अठवाल गांव के पास रास्ते में बस के इंतजार के लिए खड़े छह लोगों को तेज रफ्तार से आ रहे टैंपो-407 ने कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत गई, जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को बटाला सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसा वीरवार सायं हुआ।

बताया जा रहा है कि वीरवार को जोगिंद्र सिंह अपनी पत्नी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अठवाल गांव में अपने साले के शगुन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिे ससुराल आया हुआ था। शाम को कार्यक्रम के बाद वे घर लौटने के लिए लिंक रोड पर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान तेजी से टैंपो 407 वहां आया और उन्हें कुचल दिया। कुचलने से बलजिंद्र उर्फ बिंद्र कौर (32) व उसकी बेटी सहजप्रीत सिंह (5) की मौके पर मौत हो गई, जबकि साले बलदेव सिंह (21) ने अस्पताल में दम तोड़ा। वहीं, जोगिंद्र सिंह (40) व उसकी बेटियां कवलप्रीत कौर (9) व सिमरनजीत कौर (11) निवासी गांव बैरोवाल को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

थाना धुम्माण पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखा है। हादसे के बाद ट्राला टैंपो चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामले में अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शगुन के लिए गया था परिवार

परिजनों ने बताया कि बेटी बलजिंद्र का परिवार भाई बलदेव सिंह के शगुन के लिए आई थी। मृतक बलदेव सिंह बलजिंद्र कौर का मौसेरा भाई था। शादी को लेकर जोगिंद्र के परिवार में काफी उत्साह था। परिजनों के मुताबिक 11 नवंबर को उसकी शादी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी