तनु ने यूजीसी नेट के पेपर में पूरे देश में 11वा रैंक

संवाद सहयोगी, दीनानगर (वि): यूनिवर्सिटी ग्रांट कमीशन व कौंसिल आफ साइंटिफिक इंडस्ट्रीयल रि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Jul 2018 04:35 PM (IST) Updated:Wed, 11 Jul 2018 04:35 PM (IST)
तनु ने यूजीसी नेट के पेपर में पूरे देश में 11वा रैंक
तनु ने यूजीसी नेट के पेपर में पूरे देश में 11वा रैंक

संवाद सहयोगी, दीनानगर (वि): यूनिवर्सिटी ग्रांट कमीशन व कौंसिल आफ साइंटिफिक इंडस्ट्रीयल रिसर्च की ओर से संयुक्त तौर पर लिया गया नेट के टेस्ट में सर्वहितकारी स्कूल बेगोवाल की छात्रा तनु शर्मा ने पूरे देश में 11वा रैंक हासिल कर अपने साथ साथ स्कूल व गांव का भी नाम रोशन किया है। पूरे देश में 11 वां स्थान हासिल करने के बाद तनु शर्मा व उनके माता पिता को स्कूल ¨प्रसिपल व मैनेजमेंट कमेटी द्वारा समृद्धि चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

¨प्रसिपल विक्रम समियाल ने बताया कि तनु शर्मा ने अपनी पढ़ाई इसी स्कूल से प्राप्त की है और 10वीं बोर्ड की परीक्षा में भी पहला स्थान प्राप्त की थी। उन्होंने कहा कि नेट के पेपर में पूरे देश में 11वां स्थान हासिल करने के बाद तनु शर्मा को पीएचडी करने लिए आइआइटी मुंबई में स्कॉलर के रूप में दाखिला मिला है जो स्कूल व सरहदी गांव बेगोवाल के लिए बहुत ही गर्व की बात है।

तनु शर्मा ने इस सफलता का क्रेडिट अपने माता पिता और अध्यपकों को देते हुए कहा कि वह पीएचडी करने के वाद एक सफल प्रोफेसर बनना चाहती है और अपने देश, समाज के लिए कार्य करना चाहती है। इस मोके पर प्रधान शाम कुमार, प्रबंधक अश्वनी कुमार और समूह स्टाफ उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी