शिवसेना नेता हरविदर सोनी को मिली धमकी

शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के राज्य उपप्रमुख हरविदर सोनी को फेसबुक पर संता दा फैन नामक आइडी से जान से मारने की धमकी देते हुए पोस्ट डाली गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Oct 2019 06:27 PM (IST) Updated:Sat, 26 Oct 2019 06:31 AM (IST)
शिवसेना नेता हरविदर सोनी को मिली धमकी
शिवसेना नेता हरविदर सोनी को मिली धमकी

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के राज्य उपप्रमुख हरविदर सोनी को फेसबुक पर संता दा फैन नामक आइडी से जान से मारने की धमकी देते हुए पोस्ट डाली गई है। इस आइडी पर जरनैल सिंह भिडरावाले की तस्वीर लगी हुई है। इस धमकी भरे पोस्ट में सोनी के अतिरिक्त पांच और लोगों की तस्वीरें भी लगी हैं। साथ ही लिखा है कि पत्ता पत्ता सिघां दा वैरी इसलिए सोनी सहित बाकी लोगों को भी जल्दी मार दिया जाएगा। इसके बाद पुलिस ने सोनी की सुरक्षा बढ़ा दी है।

हरविदर सोनी ने बताया कि कई लोगों ने उन्हें फोन करके बताया कि फेसबुक पर उनकी तस्वीर लगाकर उसे क्रॉस किया हुआ है और मारने की धमकी लिखी हुई है। इसे चेक करने पर बात सही निकली। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने एसएसपी को जानकारी दी तो वे भी हैरान हुए कि खुफिया विभाग ने उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई।

सोनी में रोष प्रकट करते हुए बताया कि बेशक पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है, परंतु वे फिर भी एक दो डिफाल्टर प्रवृत्ति के सुरक्षा कर्मियों की उनके साथ नियुक्ति के कारण अपने आप तथा परिवार को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। उन्होने कहा कि मुझे मेरे साथ कोई साजिश होने का संदेह है। कई अफसरों द्वारा मेरे साथ नियुक्त सात-आठ उन सुरक्षाकर्मियों को टारगेट किया जा रहा है, जो कि पांच-पांच साल से उनके साथ बहुत अच्छी डयूटी कर रहे हैं। सोनी ने बताया कि उन्हें महसूस हो रहा है कि बहुत सुनियोजित ढंग से उनके साथ डिफाल्टर प्रवृति के सुरक्षाकर्मी नियुक्त करके व जानबूझ कर पुराने सुरक्षाकर्मियों को परेशान करके उनसे हटाने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी