रेहडि़यां लगाने को लेकर कांग्रेस के दो पार्षदों में हाथापाई, तीन घायल

धारीवाल में रेहडि़यों को लेकर कांग्रेस से संबंधित दो पार्षदों की तकरारबाजी के बाद झगड़ा होने से तीन व्यक्ति घायल हो गए है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 07:03 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 07:03 AM (IST)
रेहडि़यां लगाने को लेकर कांग्रेस के दो पार्षदों में हाथापाई, तीन घायल
रेहडि़यां लगाने को लेकर कांग्रेस के दो पार्षदों में हाथापाई, तीन घायल

संवाद सूत्र, धारीवाल (गुरदासपुर) : शहर धारीवाल से गुजरती जीटी रोड के किनारे सब्जी बेचने वालों की रेहडि़यों को लेकर कांग्रेस से संबंधित दो पार्षदों की तकरारबाजी के बाद झगड़ा होने से तीन व्यक्ति घायल हो गए है।

जानकारी के मुताबिक नगर कौंसिल धारीवाल की ओर से बनाए फुटपाथ पर सब्जी बेचने वालों ने रेहडि़यां लगाई हुई हैं जबकि स्टेट बैंक आफ इंडिया की बंद पड़ी बिल्डिंग के पास लगी रेहडि़यों के पास कुछ दिनों से पार्षद कौंसलर जोजफ मसीह ने थोक में सब्जी बेचने के लिए सब्जी मंडी खोल ली थी जिससे पार्षद दीपक अरोड़ा जो कि काफी समय से सब्जी मंडी का काम करता है, उसके पास उक्त रेहड़ी मालिक गए कि कौंसलर जोजफ मसीह को ऐसा करने से रोका जाए, क्योंकि जोजफ मसीह उन्हें परेशान कर रहा है। इस पर जब पार्षद दीपक अरोड़ा जोजफ मसीह के साथ बातचीत करने गया तो दोनों की आपस में तकरारबाजी हो गई और हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान दोनों ओर से चले हथियारों से पार्षद दीपक अरोड़ा, कौंसलर जोजफ मसीह और काला मसीह घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

उधर झगड़े की सूचना मिलने पर थाना धारीवाल की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी हासिल की। सब इंस्पेक्टर सुर्जन सिंह ने बताया कि वह मामले की छानबीन कर रहे है।

पत्नी से मारपीट करने पर केस दर्ज

थाना भैणी मियां खां की पुलिस ने पत्नी की पिटाई करने के मामले में पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल पति पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आशु पुत्री चिमन मसीह निवासी लक्खोवाल ने बताया कि वर्ष 2017 को उसकी शादी हरुण पुत्र सेमूअल मसीह निवासी चक्क शरीफ के साथ हुई थी। पति शराब पीने का आदी था और शराब पीकर उसका पति मारपीट करता था और उसे अपने मायके परिवार से पैसे लाने के लिए परेशान करता था। पति ने स्त्रीधन भी खुर्द-बुर्द कर दिया है।

chat bot
आपका साथी