राजबीर ¨सह की वीडियों वायरल, पुलिस पर लगाए आरोप, तंग कर रही है, मुझे बचा लें

गोखूवाल के रहने वाले राजबीर ¨सह की एक वीडियों वायरल हुई है। इसमें उसने आरोप लगाया कि थाना सिविल लाईन पुलिस उसे तंग परेशान कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Sep 2018 11:24 PM (IST) Updated:Sun, 09 Sep 2018 11:24 PM (IST)
राजबीर ¨सह की वीडियों वायरल, पुलिस पर लगाए आरोप, तंग कर रही है, मुझे बचा लें
राजबीर ¨सह की वीडियों वायरल, पुलिस पर लगाए आरोप, तंग कर रही है, मुझे बचा लें

जागरण संवाददाता, बटाला : गांव गोखूवाल के रहने वाले राजबीर ¨सह की एक वीडियों वायरल हुई है।

इसमें उसने आरोप लगाया कि थाना सिविल लाईन पुलिस उसे तंग परेशान

कर रही है। उसे पुलिस की प्रताड़ना से कोई बचा लें। उधर, थाना

सिविल लाइन के प्रभारी प्रभजोत ¨सह ने बताया कि पुलिस राजबीर ¨सह के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में 420 का पर्चा दर्ज करने जा रही है।

पिछले दिनों राजबीर ¨सह व थाना सिविल लाईन के प्रभारी प्रभजोत ¨सह के बीच बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें प्रभारी

ने राजबीर ¨सह सहित उसकी पत्नी को थाना में पेश होने के लिए बोला। उसमें इंस्पेक्टर की कुछ आपत्तिजनक बातें भी सामने आई। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने इस मामले के बाद कोई जवाब तो नहीं दिया, लेकिन राजबीर की नई वीडियों के वायरल होने से पुलिस व लोगों में खलबली मचा दी है, जिसमें व (राजबीर)

साफतौर पर कह रहा है कि थाना सिविल लाईन पुलिस उसे उसकी बहनों द्वारा दी शिकायत पर प्रताड़ित कर रही है। आज भी पुलिस पार्टी जब उसके घर छापेमारी करने पहुंची तो वे घर पर मौजूद नही था। उसकी गैरहाजिरी में पुलिस ने घर के अन्य सदस्यों को तंग किया व वहां से कलूर उठाकर ले गई। उधर, सिविल लाईन थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभजोत ने बताया कि बिना वजह से राजबीर

¨सह पुलिस को बदनाम कर रहा है। उलटा उसके खिलाफ उसकी बहन सोनिया संधू ने शिकायत दी है कि उनके घर अवैध रुप से रह रहा है। राजबीर ने पिछले दिनों अपनी मां की मौत के बाद वर्ष 2011 में अपने माता-पिता के विवाह का झूठा सार्टिफिकेट किसी गुरुद्वारा से बना लिया। पुलिस ने जब गुरुद्वारा से जांच की तो फेक निकला, अब पुलिस धोखाधड़ी के मामले में राजबीर के खिलाफ 420 का मामला दर्ज करने जा रही है। वहीं, पुलिस राजबीर को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है, जल्द पुलिस गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी