दीनानगर में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

लॉकडाउन के मद्देनजर एसएसपी के दिशा निर्देशों पर वीरवार की शाम को पुलिस कर्मचारियों ने डीएसपी महेश सैनी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 06:37 PM (IST) Updated:Sat, 30 May 2020 06:10 AM (IST)
दीनानगर में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
दीनानगर में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

संवाद सहयोगी, दीनानगर : लॉकडाउन के मद्देनजर एसएसपी के दिशा निर्देशों पर वीरवार की शाम को पुलिस कर्मचारियों ने डीएसपी महेश सैनी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान थाना प्रभारी बलदेव राज शर्मा भी मौजूद थे। इस दौरान लोगों को शारीरिक दूरी का ध्यान रखने और बाहर निकलते समय मुंह पर मास्क पहने के लिए अपील की जा रही थी।

डीएसपी महेश सैनी ने कहा कि कोविड-19 की महामारी से बचने के लिए शारीरिक दूरी का बहुत जरूरी है, क्योंकि इस बीमारी को ऐसा करके ही रोका जा सकता है। उन्होंने कहा कि जरूरी काम होने पर ही बाहर निकलें। यदि बाहर किसी काम के लिए जाते हो तो मुंह पर मास्क पहना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि मिलजुल कर ही इस बीमारी को खत्म किया जा सकता है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि लोगों ने जिला प्रशासन के आदेशों की पालना की तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने दुकानदारों को चेतावनी दी है कि यदि शाम 7बजे के बाद दुकान खुली नजर आई तो दुकान के मालिक को 10 हजार रुपये जुर्माने के साथ-साथ दुकान को सील कर दिया जाएगा। इस दौरान बलदेव राज शर्मा ने भी लोगों को जिला प्रशासन के दिए हुए आदेशों की पालना करने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी