बारिश के कारण गर्मी से लोगों को मिली राहत

भीषण गर्मी तेज हवाओं के साथ रविवार की सुबह कादियां में वर्षा हुई। जिससे तापमान में कुछ गिरावट आई और लोगों को राहत मिली। इस वर्षा से चाहे किसानों को काफी राहत मिली है और सब्जियों और धान की पनीरी को लाभ पहुंचा है तथा धान की बीजाई की तैयारी में आसानी पैदा हुई है। परंतु इस बीच वर्षा का पानी कादियां की सड़कों पर जमा हो गया। नगर कौंसिल द्वारा सीवरेज के नालों की सफाई न करवाने सीवरेज नाले ऊंचे और सड़के नीची होने के कारण वर्षा का पानी सड़कों पर ही घूमता रहा । यह सड़क गत पांच वर्षो से टूटी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 03:57 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 03:57 PM (IST)
बारिश के कारण गर्मी से लोगों को मिली राहत
बारिश के कारण गर्मी से लोगों को मिली राहत

संवाद सहयोगी, कादियां : भीषण गर्मी, तेज हवाओं के साथ रविवार की सुबह कादियां में वर्षा हुई, जिससे तापमान में कुछ गिरावट आई और लोगों को राहत मिली।

इस बारिश से चाहे किसानों को काफी राहत मिली है और सब्जियों और धान की पनीरी को लाभ पहुंचा है तथा धान की बीजाई की तैयारी में आसानी पैदा हुई है। परंतु इस बीच वर्षा का पानी कादियां की सड़कों पर जमा हो गया।

नगर कौंसिल द्वारा सीवरेज के नालों की सफाई न करवाने, सीवरेज नाले ऊंचे और सड़कें नीची होने के कारण बारिश का पानी पांच वर्ष से टूटी सड़कों पर घूमता रहा, जिस पर कई बड़े गड्ढे पड़ चुके है। अभी मानसून आने में एक माह बाकी है । परंतु नगर कौंसिल ने नालों की सफाई का काम आरंभ नहीं किया है। कादियांवासियों ने नगर कौंसिल से इस ओर ध्यान देने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी