पंजाब में बनेगी एक और स्‍वात टीम : सुखबीर

पंजाब के उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को गुरदासपुर के दीनानगर कहा कि प्रदेश में एक और स्‍वात टीम बनेगी। इसके साथ ही रेपर रूरल रिस्पॉन्स टीम भी बनेगी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2015 01:17 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2015 02:11 PM (IST)
पंजाब में बनेगी एक और स्‍वात टीम : सुखबीर

दीनानगर (गुरदासपुर)। पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को यहां कहा कि प्रदेश में एक और स्वात टीम बनेगी। इसके साथ ही रेपर रूरल रिस्पॉन्स टीम भी बनेगी। रेपर रूरल रिस्पॉन्स टीम के लिए 400 मोटरसाइकिलों का आर्डर दिया गया है। उन्होंने आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया।

यह भी पढ़ें : देह व्यापार के लिए नेपाली युवती को बनाया बंधक, दंपती गिरफ्तार

वह यहां गुरदासपुर के दीनानगर थाने पर हुए आंतकी हमले के बाद हालात का जायजा लेने पहुंचे थे। उन्हाेंने दीनानगर थाना परिसर व मुठभेड़ स्थल का जायजा लिया और सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आतंकी हमलों से निपटने के लिए पूरी तैयारी कर रही है। जहां भी कोई कमी है उसे दूर किया जाएगा। बड़े शहरों और हाइवे पर सीसी टीवी कैमरे लगाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : गुरदासपुर के आतंकियों के निशाने पर थे मंदिर

सुखबीर बादल ने कहा कि पाकिस्तान ने मुंबई के बाद दीनानगर में बड़ा आतंकी हमला करवाया है। इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने पाकिस्तान से लगी सीमा को पूरी तरह सील किए जाने की जरूरत बताई। उन्होंने कहा कि इस बारे में केंद्र सरकार से बात करेंगे।

सुखबीर ने क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी व राज्य की मुख्य संसदीय सचिव डा. नवजोत कौर सिद्धू के बयान पर कुछ भी कहने से इनकार किया।

chat bot
आपका साथी