कोरोना से एक और की गई जान, 103 संक्रमित

रविवार को जिले में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई जबकि 103 लोग संक्रमित पाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 06:27 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 06:27 PM (IST)
कोरोना से एक और की गई जान, 103 संक्रमित
कोरोना से एक और की गई जान, 103 संक्रमित

जासं, गुरदासपुर : रविवार को जिले में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई, जबकि 103 लोग संक्रमित पाए गए। हालांकि राहत की बात यह है कि रविवार को 157 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

सिविल सर्जन डॉ. किशन चंद ने बताया कि कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हालांकि सेहत विभाग इसकी रोकथाम के लिए तमाम प्रयास में जुटा हुआ है। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 4984 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 106 लोग कोरोना से अपनी जान गंवा चुके है। उन्होंने कहा कि यदि समय रहते गाइडलाइंस का पालन नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में यह महामारी और भी गंभीर रूप धारण कर लेगी। बाहरी राज्यों से मंडियों में आने वाले मजदूरों के किए टेस्ट

कलानौर की मंडियों में आए बाहरी राज्यों के 62 के करीब मजदूरों के सेहत विभाग की टीम ने कोरोना सैंपल लिए। ये सैंपल कम्यूनिटी सेहत केंद्र कलानौर के एसएमओ डा. लखविदर सिंह अठवाल की देखरेख में लिए गए। इसमें आढ़ती गुरपिदर सिंह काहलों अपना सहयोग दे रहे हैं। एसएमओ अठवाल ने आढ़तियों व किसानों को अपील की कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए सेहत विभाग का सहयोग किया जाए और अधिक से अधिक सैंपलिग करवाई जाए।

chat bot
आपका साथी