पंजाब में अमन शांति भंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा : जाखड़

पंजाब में अमन शांति भंग करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और राज्य में आपसी प्यार, शांति के भाईचारक सांझ हर कीमत पर बना कर रखा जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Feb 2018 04:54 PM (IST) Updated:Sat, 10 Feb 2018 04:54 PM (IST)
पंजाब में अमन शांति भंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा : जाखड़
पंजाब में अमन शांति भंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा : जाखड़

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : पंजाब में अमन शांति भंग करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और राज्य में आपसी प्यार, शांति के भाईचारक सांझ हर कीमत पर बना कर रखा जाएगा। उक्त विचार सुनील जाखड़ सांसद गुरदासपुर ने कस्बा डेरा बाबा नानक में गत दिनों मारे गए दो नौजवानों के घर दुख का प्रकटावा करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत के दौरान व्यक्त किए। उनके साथ विधायक सुख¨जदर ¨सह रंधावा भी मौजूद थे।

परिवार के साथ दुख व्यक्त करते हुए जाखड़ ने कहा कि आरोपियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी और ऐसा घिनौना काम करने वाले को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार पंजाब में अमन शांति बहाल रखने के लिए वचनबद्ध है और ऐसे शरारती तत्वों व गैंगस्टरों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार पंजाब में समाज विरोधी तत्वों व गैंगस्टरों के खिलाफ स त कार्रवाई कर रही है। जाखड़ ने कहा कि पंजाब सरकार व कांग्रेस पार्टी परिवार के साथ इस दुख की घड़ी में शामिल है और वह मुख्यमंत्री पंजाब के साथ बात करके परिवार वालों को वित्तीय सहायता व अन्य संभव मदद करेंगे। उन्होंने स्व.संजीव कुमार गोरु तथा स्व. सूबेग ¨सह देबू के घर गए और परिवार के साथ गहरा दुख व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी