बिन ब्याही मां बनने के बाद खुली प्रेमी एेसी की पोल, अब माथा पीट रही युवती

युवक शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती को बाद में जब पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है तो युवक उसे घर से निकालकर फरार हो गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 27 Sep 2018 03:54 PM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 03:54 PM (IST)
बिन ब्याही मां बनने के बाद खुली प्रेमी एेसी की पोल,  अब माथा पीट रही युवती
बिन ब्याही मां बनने के बाद खुली प्रेमी एेसी की पोल, अब माथा पीट रही युवती

जेएनएन, गुरदासपुर। पढ़ने के लिए आई युवती को युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान युवती गर्भवती भी हो गई और बच्चे को जन्म दिया। बाद में युवती को पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है। युवती ने जब यह बात युवक को बताई तो उसने उसे घर से निकाल दिया और खुद फरार हो गया।

युवती काहनूवान मार्ग के एक मोहल्ले में किराये के मकान में रहती थी। वह वहां पढ़ाई करती थी। इसी दौरान उसकी एक युवक प्रेम चंद से मुलाकात हुई। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई, लेकिन युवक ने कभी भी यह नहीं बताया कि वह शादीशुदा है। इस दौरान युवती प्रेम चंद को दिल दे बैठी। दोनों साथ-साथ रहने लगे।

युवती के मुताबिक प्रेम चंद ने उससे शादी का वादा कर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई और उसने बच्चे को जन्म दिया। इसी बीच, युवती को पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है। उसने जब युवक से इस बारे में बात की तो उसने उससे मारपीट की और उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद युवक फरार हो गया।

युवती ने अब मामले की शिकायत एसएसपी गुरदासपुर को दी है। मामले की महिला अधिकारी की जांच के बाद प्रेम चंद के खिलाफ धारा 376, 420 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है और फरार बताया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि इस मकान में रहने वाली कुछ और भी युवतियां प्रेम जाल में फंसी हुई हैं। हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक कोई नया खुलासा सामने नहीं आया है, लेकिन आने वाले कुछ दिनों में ऐसे और भी खुलासे सामने आ सकते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी