मंत्री तृप्त बाजवा बोले- पंजाब में बिजली के रेट ज्यादा, पर क्या करें खजाना खाली है

तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि बिजली के रेट पंजाब में अधिक हैंं। इस बात का मुझे भी अहसास है पर क्या करें पंजाब का सरकारी खजाना खाली है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 08:49 AM (IST)
मंत्री तृप्त बाजवा बोले- पंजाब में बिजली के रेट ज्यादा, पर क्या करें खजाना खाली है
मंत्री तृप्त बाजवा बोले- पंजाब में बिजली के रेट ज्यादा, पर क्या करें खजाना खाली है

जेएनएन, बटाला (गुरदासपुर)। कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि बिजली के रेट पंजाब में अधिक हैंं। इस बात का मुझे भी अहसास है, पर क्या करें पंजाब का सरकारी खजाना खाली है। घबराएं नहीं घरों और औद्योगिक घरानों के बिजली बिल दिसंबर तक कम हो जाएंगे। इस मुद्दे को सीएम कैप्टन अमरिंंदर सिंह के समक्ष भी उठाया गया है। उन्होंने भरोसा दिया कि वे जल्द कैबिनेट मीटिंग में इस बात को सभी के समक्ष रखेंगे। इसके बाद पंजाब में बिजली रेट सस्ता करने का विकल्प ढूंढ लिया जाएगा।

उद्योगपतियों की तरफ से बटाला क्लब में रखे कार्यक्रम में पहुंचे बाजवा कहा कि एक समय था जब बटाला की फाउंड्री इंडस्ट्री का भारत ही नहीं बल्कि पूरे एशिया में डंका बजता रहा है। पंजाब और केंद्र सरकार की नीतियों से यहां की इंडस्ट्री प्रभावित हुई, मगर अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। जल्द ही सीएम और पंजाब इंडस्ट्री के सचिव से मुलाकात कर इंडस्ट्री की समस्या का समाधान निकाला जाएगा।

उन्होंने कहा कि एनओसी लेने के लिए अब उद्योगपतियों विभाग के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। इस मद्दे पर भी वह सीएम और सचिव के साथ जल्द चंडीगढ़ में उद्योगपतियों की बैठक करवाएंगे ताकि उद्योगों की समस्याओं का समाधान किया जा सके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी