कठुआ में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या मामले में कैंडल मार्च निकाला

यूथ कांग्रेस की ओर से कठुआ के गांव रसाना में आठ वर्षीय ब'ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया। इसकी अध्यक्षता हलका प्रधान बलजीत ¨सह पाहड़ा ने की, जबकि हलका विधायक ब¨रदरमीत ¨सह पाहड़ा विशेष रूप से शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Apr 2018 06:28 PM (IST) Updated:Sun, 15 Apr 2018 06:38 PM (IST)
कठुआ में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म व  हत्या मामले में कैंडल मार्च निकाला
कठुआ में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या मामले में कैंडल मार्च निकाला

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : यूथ कांग्रेस की ओर से कठुआ के गांव रसाना में आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया। इसकी अध्यक्षता हलका प्रधान बलजीत ¨सह पाहड़ा ने की, जबकि हलका विधायक ब¨रदरमीत ¨सह पाहड़ा विशेष रूप से शामिल हुए।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि कठुआ में आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या और अभी तक परिवार को इंसाफ न मिलना वहां की महबूबा मुफ्ती सरकार की नालायकी दिखाता है। सरकार को इस मामले में जल्द से जल्द ठोस कदम उठा कर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाना चाहिए, ताकि पूरे देश के लोगों में उक्त मामले को लेकर पैदा हुए गुस्से को शांत किया जा सके। इस मौके पर शरणजीत ¨सह औलख, जस¨वदर ¨सह जस्सी, मलकीत ¨सह, नकुल महाजन, मानिक शमर, अकुंश महाजन, जपजीत ¨सह और हेमजोत ¨सह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी