विभिन्न स्थानों से 830 लीटर लाहन बरामद, तीन गिरफ्तार

आबकारी विभाग व पुलिस जिला बटाला ने विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी के दौरान कुल 830 किलो अवैध लाहन व 30 बोतलें अवैध शराब बरामद कर तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 07:38 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 07:38 PM (IST)
विभिन्न स्थानों से 830 लीटर लाहन बरामद, तीन गिरफ्तार
विभिन्न स्थानों से 830 लीटर लाहन बरामद, तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बटाला : आबकारी विभाग व पुलिस जिला बटाला ने विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी के दौरान कुल 830 किलो अवैध लाहन व 30 बोतलें अवैध शराब बरामद कर तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। ईओ रजिदर तनवर तथा गौतम गोबिन्द ने संयुक्त तौर पर बताया कि जिला आबकारी सहायक कमिश्नर पवनजीत सिंह व एसएसपी बटाला गौरव तूरा के दिशा निर्देशानुसार शराब तस्करों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि थाना सदर की पुलिस की तरफ से 26 जनवरी को गांव सुनईयां में छापामारी की गई और इस दौरान स्टेबा मसीह व संदीप मसीह के घर से छापामारी दौरान 295 लीटर लाहन व 20 बोतल अवैध शराब बरामद की गई। इसी तरह थाना सदर के एएसआई सुखविदर सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस पार्टी सहित विजय निवासी कोटला साईया को गांव कोटली फस्सी से पकड़कर उससे 10 बोतल अवैध शराब बरामद की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करने उपरांत उसे जमानत पर रिहा कर दिया है।

वहीं थाना घुमाण के एसआइ रछपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस पार्टी सहित गांव मडियाला के छप्पड़ किनारे पर छापामारी दौरान दो प्लास्टिक के कैनों से 35 लीटर लाहन बरामद की। इसी तरह एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस पार्टी सहित गुप्त सूचना के आधार पर गांव बोहजा में स्थित एक घर में छापमारी दौरान 40 लीटर लाहन बरामद की गई, जबकि एक व्यक्ति पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया। वहीं, थाना श्रीहरगोबिंदपुर के एएसआइ सकत्तर सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस पार्टी सहित संतोष नगर, गांव महेश डोगर समीप ब्यास दरिया के सरकंडों से तरपालों में छिपा कर रखी 500 लीटर लाहन बरामद की है।

chat bot
आपका साथी