तेज रफ्तार टिप्पर ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला, एक की मौत, दो घायल

गुरदासपुर-श्री हरगोबिदपुर मार्ग पर रविवार रात नौ बजे तेज रफ्तार टिप्पर ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को कुचल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:08 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 05:08 PM (IST)
तेज रफ्तार टिप्पर ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला, एक की मौत, दो घायल
तेज रफ्तार टिप्पर ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला, एक की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : गुरदासपुर-श्री हरगोबिदपुर मार्ग पर रविवार रात नौ बजे तेज रफ्तार टिप्पर ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को कुचल दिया। टिप्पर का टायर एक युवक के सिर के ऊपर से गुजर जाने से उसकी तड़प-तड़प कर घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए। मोटरसाइकिल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद टिप्पर चालक टिप्पर छोड़ फरार हो गया।

थाना तिब्बड़ की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने टिप्पर को कब्जे में ले लिया है। गांव तिब्बड़ के तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर तिब्बड़ से सठियाली पुल की तरफ जा रहे थे। जब वे गांव मान के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे बजरी से भरे एक तेज रफ्तार टिप्पर ने उक्त मोटरसाइकिल सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में सौरव कुमार पुत्र प्रभदयाल के सिर के ऊपर से टिप्पर का टायर गुजर जाने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसके दो साथी कर्ण पुत्र राकेश कुमार की टांगें टूट गई और विवेक पुत्र राम आसरा को भी गंभीर चोटें लगीं। हादसे के बाद चालक टिप्पर छोड़ फरार गया। थाना तिब्बड़ की पुलिस ने एएसआइ महिदर सिंह के नेतृत्व में घायलों को एंबुलेंस से सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले की जांच कर रहे एएसआइ महिदर सिंह ने बताया कि घटना के बाद टिप्पर चालक भले ही मौके से फरार हो गया है, लेकिन पुलिस ने टिप्पर जब्त कर लिया है। फिलहाल अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही चालक की पहचान कर ली जाएगी और उसे सलाखों के पीछे धकेला जाएगा। गुरदासपुर-श्रीहरगोबिदपुर मार्ग पर अक्सर होते हैं हादसे

गुरदासपुर-श्री हरगोबिदपुर मार्ग की लगभग 15 साल से मरम्मत नहीं करवाई गई है। इस कारण मार्ग पर काफी गड्ढे पड़ चुके हैं। इससे रोजाना हादसे होते रहते हैं। हालांकि विधायक ने सड़क के निर्माण संबंधी राशि सरकार से मंजूर करवा ली है, लेकिन सड़क की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि आए दिन हादसे हो रहे हैं। गत दिन हुए हादसे में भी तेज रफ्तार के साथ गड्ढों का भी ज्यादा कसूर है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब यह हादसा हुआ, टिप्पर गड्ढे में जाने के बाद अनियंत्रित हो गई थी।

chat bot
आपका साथी