लड़कियों को तंग करने वालों युवकों को दौड़ाया

फिश पार्क के बाहर लड़कियों को तंग करने वाले शरारती तत्वों के पुलिस ने सोमवार को चालान काटे तथा वाहनों को जब्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 06:24 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 06:24 PM (IST)
लड़कियों को तंग करने वालों युवकों को दौड़ाया
लड़कियों को तंग करने वालों युवकों को दौड़ाया

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : फिश पार्क के बाहर लड़कियों को तंग करने वाले शरारती तत्वों के पुलिस ने सोमवार को चालान काटे तथा वाहनों को जब्त किया। पुलिस की इस कार्रवाई की पार्क के अंदर बैठे कुछ बुजुर्ग व्यक्तियों ने सराहना भी की। मनचलों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर सबक सिखाया।

सोमवार को पीसीआर इंचार्ज बल¨वदर कौर के दिशा निर्देशों पर पंजाब पुलिस की ओर से फिश पार्क के बाहर नाका लगाया गया। इस दौरान पार्क के अंदर से कुछ लोगों ने कहा कि पार्क के अंदर घूमने के लिए आई लड़कियों को मनचले युवक परेशान कर रहे हैं। इसके बाद तुरंत पीसीआर थानेदार तरसेम ¨सह ने ऐसे 25 युवकों के वाहनों के चालान काटकर गाड़ियों को इंपाउंड किया। पुलिस के रोकने के तुरंत बाद सिफारिशों की लगी होड़

जैसे ही पुलिस कर्मचारियों ने पार्क के बाहर सख्ती दिखानी शुरू की तो शरारती तत्वों ने तुरंत पॉलीटिकल और पुलिस विभाग से संबंधित कुछ लोगों को फोन करवाकर सिफारिश करवानी शुरू कर दी। हालांकि मौके पर खड़े पुलिस अधिकारी ने किसी की नहीं सुनी और बिना दस्तावेज के वाहन चलाने वाली गाड़ियों को इंपाउंड किया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर दोबारा बिना काम के पार्क के बाहर राउंड लगाया तो आगे और भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी