कैंडल मार्च निकाल शहीदों की शहादत को किया नमन

शनिवार को शहर की विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों व क्षेत्र के गणमान्यों ने भारी संख्या में एकत्रित होकर एसएस बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल के नेतृत्व में जंगी यादगार स्मारक सिविल लाइन रोड में शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 08:18 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 08:18 PM (IST)
कैंडल मार्च निकाल शहीदों की शहादत को किया नमन
कैंडल मार्च निकाल शहीदों की शहादत को किया नमन

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : शनिवार को शहर की विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों व क्षेत्र के गणमान्यों ने भारी संख्या में एकत्रित होकर एसएस बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल के नेतृत्व में जंगी यादगार स्मारक सिविल लाइन रोड में शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इन शहीद जवानों को कैंडल जलाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए।

रमन बहल ने कहा कि यह बड़ी दुखदाई घटना है। इस कारण पूरे देश भर में शोक की लहर है। इस घटना से पूरे देश के लोगों को भारी ठेस पहुंची है। बहल ने कहा कि इस साजिश के पीछे पाकिस्तान का हाथ है। पाकिस्तान अपनी भारत विरोधी साजिशों से कभी भी बाज नहीं आएगा। इसलिए केंद्र सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा संज्ञान लेते हुए मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए। पाकिस्तान द्वारा जम्मू-कश्मीर व पंजाब में बहुत जानी नुकसान किया गया है। लेकिन पुलवामा की घटना सबसे बड़ी घटना में शामिल है। इस मौके पर रमेश महाजन, जो¨गदर ¨सह नानोवालिया, रिखी पाल, लाली चीमा, जनक राज, सतीश कालिया, रमेश सल्होत्रा, मदन लाल जोशी, पीपी वालिया, हरदीप ¨सह, प्रवीन कुमार, अजीत ¨सह, हरदेव, ललित मोहन, गुरचरण ¨सह, योगेश शर्मा, अशोक शर्मा, केश्व बहल, गुर¨वदर ¨सह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी