आइएएस अमृतपाल कौर का रियाड़की कॉलेज में सम्मान

इस बार यूपीएससी की परीक्षा में देश भर में 44वां तथा पंजाब में दूसरा स्थान हासिल करने वाली अमृतपाल कौर का मंगलवार को रियाड़की कॉलेज तुगलवाल में सम्मान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 06:08 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 06:08 PM (IST)
आइएएस अमृतपाल कौर का रियाड़की कॉलेज में सम्मान
आइएएस अमृतपाल कौर का रियाड़की कॉलेज में सम्मान

संवाद सहयोगी, काहनूवान : इस बार यूपीएससी की परीक्षा में देश भर में 44वां तथा पंजाब में दूसरा स्थान हासिल करने वाली अमृतपाल कौर का मंगलवार को रियाड़की कॉलेज तुगलवाल में सम्मान किया गया। कालेज की मैनेजमेंट कमेटी, प्रिसिपल, स्कूल स्टाफ तथा क्षेत्र के गणमान्यों ने अमृतपाल कौर को सिरोपा तथा दोशाला भेंट करके सम्मानित किया।

इस दौरान अमृतपाल कौर ने कहा कि उन्होंने रियाड़की कॉलेज के शैक्षणिक ढांचे व निष्काम शिक्षा प्रबंधों बारे विद्यार्थी जीवन से ही बहुत कुछ सुना था। लेकिन उन्होंने यहां आकर जो देखा वह सचमुच ही उनको ही नहीं, बल्कि उनकी सोच को प्रभावित करने वाला है। इस दौरान अमृतपाल कौर ने कॉलेज की बीए पास 170 छात्राओं को डिग्रियां भेंट करने के अलावा सम्मान के रूप में सिरोपा भेंट किया। प्रिसिपल स्वर्ण सिंह ने कहा कि जिला गुरदासपुर व पंजाब के लिए बहुत गर्व की बात है कि शिक्षा के पक्ष पिछड़े हुए जिले की होनहार बेटी आइएएस अधिकारी के रूप में नियुक्त होने जा रही है। कॉलेज की मैनेजमेंट कमेटी द्वारा अमृतपाल कौर के पिता इंजी. जोगिदर सिंह नानोवालिया को भी सम्मानित किया। सम्मान समारोह में रियाड़की कॉलेज के प्रबंधक कमेटी के प्रधान गुरनाम सिंह रियाड़, उप प्रधान बख्तावर सिंह लाधूपुर, प्रिसिपल बीएस बेदी, कामरेड अजीत सिंह सिधवां, अजीत सिंह, एसडीओ गुरदयाल सिंह रियाड़, गुरबचन सिंह बाजवा, गगनदीप सिंह, विर्क, इंजी. जोगिदर सिंह, दलजीत सिंह, दलबीर सिंह, जगदीश कौर, नवदीप कौर सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी