विकास कार्यो का जीओजी की टीम ने लिया जायजा

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के दौरान गांवों में हो रहे विकास कार्यो पर पैनी नजर रख रहे खुशहाली के रक्षक (जीओजी) की टीम ने वीरवार को ब्लाक कलानौर के अधीन आते सीमावर्ती गांव रोसे की ग्राम पंचायत द्वारा करवाए गए विकास कार्यो का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:39 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 05:39 PM (IST)
विकास कार्यो का जीओजी की टीम ने लिया जायजा
विकास कार्यो का जीओजी की टीम ने लिया जायजा

संवाद सहयोगी, कलानौर : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के दौरान गांवों में हो रहे विकास कार्यो पर पैनी नजर रख रहे खुशहाली के रक्षक (जीओजी) की टीम ने वीरवार को ब्लाक कलानौर के अधीन आते सीमावर्ती गांव रोसे की ग्राम पंचायत द्वारा करवाए गए विकास कार्यो का जायजा लिया। खुशहाली के रक्षक जसपाल सिंह, गुरदीप सिंह ने ग्राम पंचायत रोसे के सरपंच प्रभशरण सिंह की देखरेख में ग्राम पंचायत द्वारा निर्माण किए गए कब्रिस्तान, गलियों, नालियों, थापर माडल छप्पड़ का जायजा लेने के बाद उक्त विकास कार्यो से संतुष्टि जाहिर की।

खुशहाली के रक्षक ने बताया कि ग्राम पंचायत द्वारा करवाए गए विकास कार्य प्रशंसनीय कदम हैं। कब्रिस्तान के विकास कार्य के कारण मसीही भाईचारे में खुशी की लहर है, जबकि पानी के स्त्रोत को बचाने के लिए बनाया गया थापर माडल छप्पड़़ आने वाले समय में वरदान साबित होगा। सीमावर्ती पट्टी के साथ बसे गांव रोसे की गलियों-नालियों का निर्माण होने से गांव के लोगों को बड़ी राहत मिली है। इस मौके पर अमरीक सिंह, पाल सिंह, सुखदेव सिंह, जगीर सिंह, बलवंत सिंह, अमरीक सिंह, कश्मीर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी