खेलों में सेंट सोल्जर के पांच विद्यार्थियों ने जीते मेडल

पटियाला शहर के सरकारी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल फीलखाना में हुई 65वीं अंतर जिला पंजाब स्कूल खेलों में सेंट सोल्जर के पांच विद्यार्थियों ने अछा प्रदर्शन करके स्कूल का नाम रोशन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Oct 2019 04:35 PM (IST) Updated:Sat, 05 Oct 2019 04:35 PM (IST)
खेलों में सेंट सोल्जर के पांच विद्यार्थियों ने जीते मेडल
खेलों में सेंट सोल्जर के पांच विद्यार्थियों ने जीते मेडल

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : पटियाला शहर के सरकारी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल फीलखाना में हुई 65वीं अंतर जिला पंजाब स्कूल खेलों में सेंट सोल्जर के पांच विद्यार्थियों ने अच्छा प्रदर्शन करके स्कूल का नाम रोशन किया। प्रिसिपल जेएस चौहान ने बताया कि खेलों में विभिन्न स्कूलों के अलावा उनके स्कूल के पांच बच्चों ने भी हिस्सा लिया।

लड़कियों के अंडर-14 वर्ग में सातवीं कक्षा की छात्रा असमी ने व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा में तीसरा स्थान हासिल करके ब्रांज मेडल प्राप्त किया। उसके प्रदर्शन की बदौलत उसका नेशनल खेलों में चयन हुआ। इसी तरह अंडर-17 वर्ग में वैभव शर्मा ने व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा (सैबर) में दूसरा और (फोयल) में तीसरा स्थान हासिल करके सिल्वर व ब्रांज मेडल जीता। उसका भी नेशनल खेलों में चयन हुआ। इनके अलावा अंडर 19 वर्ग टीम में लहक महाजन ने गोल्ड मेडल, हरप्रीत सिंह ने ब्रांज मेडल, वैभव शर्मा ने ब्रांज मेडल और दिव्यम ने ब्रांज मेडल हासिल किया। खिलाडिय़ों के स्कूल पहुंचने पर स्कूल प्रिसिपल जेएस चौहान व स्टाफ ने सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी