टिप्पर की चपेट में आने से बेटी की मौत, मां घायल

संवाद सहयोगी, किला लाल ¨सह : बटाला-डेरा बाबा नानक रोड पर अड्डा तारागढ़ के नजदीक स्थि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Nov 2017 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 09 Nov 2017 06:28 PM (IST)
टिप्पर की चपेट में आने से बेटी की मौत, मां घायल
टिप्पर की चपेट में आने से बेटी की मौत, मां घायल

संवाद सहयोगी, किला लाल ¨सह : बटाला-डेरा बाबा नानक रोड पर अड्डा तारागढ़ के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप के सामने वीरवार सुबह करीब 11 बजे टिप्पर चालक ने एक एक्टिवा को साइड मार दिया। इससे एक्टिवा सवार लड़की की टिप्पर के नीचे कुचले जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसके पीछे बैठी उसकी मां भी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नवदीप कौर (22) पुत्री मंजीत ¨सह निवासी बुर्ज अराइयां अमृतसर के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स का काम करती थी। वीरवार की सुबह करीब 11 बजे वह अपनी मां रू¨पदर कौर के साथ गांव से धारीवाल किसी काम के लिए अपनी नई एक्टिवा पर जा रही थी। जैसे ही वह अड्डा तारागढ़ के पास पहुंचे तो उल्टी दिशा से आ रहे टिप्पर ने उन्हें साइड मार दी। इसके चलते नवदीप व उसकी मां रू¨पदर कौर नीचे गिर गई और टिप्पर का टायर नवदीप के सिर के ऊपर से निकल गया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी मां रू¨पदर कौर भी गंभीर रूप से घायल हो गई। एसे इलाज के लिए तुरंत सिविल अस्पताल बटाला पहुंचाया गया। जहां से डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अमृतसर रेफर कर दिया।

घटना के बाद टिप्पर चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने गांव भागोवाल के नजदीक उसे काबू कर लिया। पुलिस ने टिप्पर नंबर पीबी06-वी-4171 और चालक बलदेव ¨सह पुत्र अमरीक ¨सह को हिरासत में लेकर मृतक नवदीप कौर के पिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी