शहीद मनिंदर सिंह के नाम पर होगा स्कूल का नाम

कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी का एक और प्रयास उस समय रंग लाया जब पंजाब सरकार ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) दीनानगर का नाम शहीद मनिदर सिंह अत्तरी सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) दीनानगर रखने की मंजूरी दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 05:36 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 05:36 PM (IST)
शहीद मनिंदर सिंह के नाम पर होगा स्कूल का नाम
शहीद मनिंदर सिंह के नाम पर होगा स्कूल का नाम

संवाद सहयोगी, दीनानगर : कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी का एक और प्रयास उस समय रंग लाया जब पंजाब सरकार ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) दीनानगर का नाम शहीद मनिदर सिंह अत्तरी सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) दीनानगर रखने की मंजूरी दे दी। शहीद सैनिक परिवार सुरक्षा परिषद ने शहीद मनिदर सिंह अत्तरी के श्रद्धांजलि समारोह के दौरान पंजाब सरकार की तरफ से पहुंची कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी से मांग की थी कि सरकारी स्कूल का नाम शहीद के नाम पर रखा जाए। अरुणा चौधरी ने वादा किया था पंजाब सरकार से बातचीत कर शहीद का नाम उक्त सरकारी स्कूल के नाम पर रखा जाएगा।

शहीद मनिदर सिंह के पिता सतपाल अत्तरी ने अपने समूह परिवार के साथ कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी व पंजाब सरकार का आभार जताते हुए कहा कि इसकी प्रवानगी देकर सरकार ने परिवार की मान मर्यादा को कायम रखा है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बेटे के चले जाने से दुख तो है, लेकिन इस बात का गर्व भी है कि उनके बेटे ने देश की खातिर उसने अपनी जान न्यौछावर कर दी। स्कूल के बच्चों में पैदा होगा देशभक्ति का जज्बा

शहीद सैनिक परिवार सुरक्षा परिषद के महासचिव कुंवर रविदर सिंह विक्की ने भी कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी व पंजाब सरकार का धन्यवाद किया। उन्होंने बताया कि स्कूल का नाम शहीद के नाम पर होने से बच्चों में देशभक्ति का जज्बा पैदा होगा।

chat bot
आपका साथी