शांतिपूर्वक निकाला जाएगा मार्च : गुरमिन्द्र

संवाद सहयोगी,पठानकोट सिक्ख स्टूडेंटस फेडरेशन मेहता के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरमिन्द्र सिंह

By Edited By: Publish:Sat, 01 Nov 2014 01:04 AM (IST) Updated:Sat, 01 Nov 2014 01:04 AM (IST)
शांतिपूर्वक निकाला जाएगा मार्च : गुरमिन्द्र

संवाद सहयोगी,पठानकोट

सिक्ख स्टूडेंटस फेडरेशन मेहता के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरमिन्द्र सिंह चावला ने शुक्रवार को दैनिक जागरण से बात करते हुए कहा कि 1984 में दिल्ली में सिक्खों के हुए कत्लेआम के दोषियों को सजा दिलाए जाने को लेकर शनिवार को शहर भर में एक शांति पूर्वक मार्च निकाला जाएगा।

उन्होंने बताया कि ये मार्च सैनिक गुरूद्वारा गुरदासपुर रोड से शुरू होगा तथा सीधे डीसी कार्यालय पहुंच कर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेगा। उन्होंने बताया कि इस बंद की काल को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों की ड्यूटियां लगा दी गई हैं।

हर स्थिति पर पुलिस रखेगी नजर : एसएसपी

एसएसपी राकेश कौशल ने कहा कि 1 नवम्बर को बंद की काल के मद्देनजर सभी थाना प्रभारियों तथा पुलिस फोर्स की ड्यूटियां शहर भर में लगा दी गई हैं। उन्होंने कहा कि कानून एवं व्यवस्था को तोड़ने की किसी को इजाजत नहीं दी जाएगी। शांति भंग करने वालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

पुलिस ने निकाला फ्लैगमार्च

एसएसपी पठानकोट राकेश कौशल के निर्देशानुसार वल्लभ भाई पटेल की जयंती परशहर में फलैगमार्च निकाला गया। इस फलैगमार्च में जिले के समूह पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। एसएसपी कौशल ने बताया कि सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर यह मार्च निकाला गया है। मार्च का मुख्य उद्देश्य लोगों को सरदार वल्लभभाई पटेल के बताए हुए रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करना है। इस मार्च में एसपी डी जसपाल सिंह, डीएसपी डी जगजीत सिंह, डीएसपी सिटी मनोज ठाकुर, डीएसपी कंट्रोल रुम विक्रम शर्मा, डीएसपी हेडक्वार्टर बीएस काहलो, एसएचओ डिवीजन नम्बर 1 विपन कुमार, एसएचओ डिवीजन नम्बर 2 सुखजिंद्र सिंह, एचएचओ मामून राजेंद्र मन्हास, ट्रैफिक प्रभारी सुखजिंद्र सिंह, सीआइए प्रभारी अश्रि्वनी शर्मा सहित पीसीआर पुलिस आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी