पुरानी बातों को याद कर भावुक हुए पूर्व विद्यार्थी

बे¨रग यूनियन क्रिश्चियन कॉलेज में पुराने विद्यार्थियों को सम्मानित करने के लिए ¨प्र.प्रो.डॉ.एडवर्ड मसीह की अध्यक्षता में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। इसके लिए 116 पुराने विद्यार्थियों को पंजीकृत किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Mar 2018 06:08 PM (IST) Updated:Wed, 07 Mar 2018 06:08 PM (IST)
पुरानी बातों को याद कर भावुक हुए पूर्व विद्यार्थी
पुरानी बातों को याद कर भावुक हुए पूर्व विद्यार्थी

जेएनएन, बटाला : बे¨रग यूनियन क्रिश्चियन कॉलेज में पुराने विद्यार्थियों को सम्मानित करने के लिए ¨प्र.प्रो.डॉ.एडवर्ड मसीह की अध्यक्षता में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। इसके लिए 116 पुराने विद्यार्थियों को पंजीकृत किया गया। इसमें बे¨रग यूनियन क्रिश्चियन कालेज एसोसिएशन के चेयरमैन बिशप पी.के समंताराय, सचिव डा.डेरिक एंजल्स एवं एल्वन मसीह महासचिव सीएनआइ साइनोड विशेष तौर से उपस्थित हुए।

भूपिन्द्र डोगरा आइएएस, गुरदीप ¨सह बाजवा रिटायर्ड एडीपीआइ, डॉ.समेन्द्र शर्मा सदस्य पीपीएससी, बलबीर ¨सह बाठ पूर्व मंत्री पंजाब, जगदीश बटालवी संगीतकार, हरबंस ¨सह रिटायर्ड मुख्याध्यापक, पीसी प्यासा रिटायर्ड अतिरिक्त कमिश्नर आबकारी एवं कर विभाग आदि पुराने बे¨रग कॉलेज के विद्यार्थियों ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। मंच का संचालन करते हुए डा.वीके शर्मा ने किया जबकि प्रो.परमिन्द्र कौर ने उपस्थित अतिथियों को अपने पुराने समय की यादें ताजा करने के लिए कहा। इस दौरान पूर्व विद्यार्थी पुरानी बातों को याद कर भावुक होते नजर आए।

कॉलेज के इतिहास को सहेजने के लिए एल्यूमनी कमेटी द्वारा एक डाक्यूमेंट्री बनाकर सबको दिखाई गई। प्रो.सविता को-आर्डीनेटर बे¨रग एल्यूमनी एसोसिएशन और उनकी टीम ने डा. ऋतु पांधी, प्रो.किरणदीप कौर के प्रयासों की सभी ने प्रशंसा की। इस अवसर पर लाइब्रेरी विभाग में विगत दिनों की यादें ताजा करती एक प्रदर्शनी लगाई गई। उपस्थित पुरानी विद्यार्थियों को ¨प्र.डा.एडवर्ड मसीह ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी