Punjab Crime News: पत्नी ने प्रेमिका से बात करने से रोका तो सनकी पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

Punjab Crime News पंजाब के फिरोजपुर से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। पत्नी ने पति को प्रेमिका से बात करने से रोका तो सनकी पति ने घर में आग लगा दी। इससे सारा सामान जलकर राख हो गया। मामले की जांच कर रहे बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

By SATYANARAYAN OJHA Edited By: Himani Sharma Publish:Mon, 15 Apr 2024 04:15 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 04:15 PM (IST)
Punjab Crime News: पत्नी ने प्रेमिका से बात करने से रोका तो सनकी पति ने उठाया ये खौफनाक कदम
पत्नी ने पति को प्रेमिका से बात करने से रोका तो पति ने उठाया खौफनाक कदम (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर। Ferozepur Crime News: पंजाब के फिरोजपुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पत्नी ने पति को प्रेमिका से बात करने स रोक तो पति ने तैश में आकर अपने ही घर को आग लगा दी।

इससे सारा सामान जलकर राख हो गया। थाना सदर पुलिस ने पत्नी के बयान पर उसके पति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत

थाना सदर फिरोजपुर के सहायक इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता कर्मजीत कौर निवासी गांव प्रीतम सिंह वाली आहली ने बताया कि उसके पति के परमजीत कौर निवासी फरीदकोट के साथ अवैध संबंध है और वह अकसर उससे फोन पर बात करता है, जिसको वह मना करती थी।

शराबी हालत में घर आया था युवक 

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका पति शराबी हालत में शनिवार को परमजीत कौर के साथ फोन पर बात कर रहा था तो उसने उसे मना किया। जिस पर तैश में आए आरोपित कुलदीप सिंह ने घर को आग लगा दी, जिससे सारा सामान जलकर राख हो गया।

यह भी पढ़ें: Punjab News: फिरोजपुर में हाई वोल्‍टेज ड्रामा, पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल के पैर पकड़कर जमीन पर लेटी महिला; फिर...

मामले की जांच जारी

मामले की जांच कर रहे बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: सतलुज में बहे किसान का 11 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग, पाक पहुंचने की आशंका; परिवार वालों ने छोड़ी उम्‍मीद

chat bot
आपका साथी