नाभा जेल ब्रेक के आरोपित गैंगस्टर पर पुलिस मेहरबान

नाभा जेल ब्रेक के आरोपित बहुचर्चित गैंगस्टर कुलप्रीत नीटा से केंद्रीय जेल से मोबाइल मिलने पर थाना सिटी में पर्चा दर्ज करवा दिया गया लेकिन पुलिस की ओर से पांच दिन बाद भी नीटा को प्रोडक्शन वारंट पर नहीं लिया गया। आरोपित के खिलाफ हत्या से लेकर फिरौती व लूट के करीब 17 मामले दर्ज हैं जिसे पुलिस हलके में ले रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 07:14 AM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 07:14 AM (IST)
नाभा जेल ब्रेक के आरोपित गैंगस्टर पर पुलिस मेहरबान
नाभा जेल ब्रेक के आरोपित गैंगस्टर पर पुलिस मेहरबान

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : नाभा

जेल ब्रेक के आरोपित बहुचर्चित गैंगस्टर कुलप्रीत नीटा से केंद्रीय जेल से मोबाइल मिलने पर थाना सिटी में पर्चा दर्ज करवा दिया गया, लेकिन पुलिस की ओर से पांच दिन बाद भी नीटा को प्रोडक्शन वारंट पर नहीं लिया गया। आरोपित के खिलाफ हत्या से लेकर फिरौती व लूट के करीब 17 मामले दर्ज हैं, जिसे पुलिस हलके में ले रही है।

यही नहीं अमृतसर के अकूल उर्फ खत्री नामक जिस गैंगस्टर से 31 अक्टूबर को मोबाइल बरामद किया गया। उसे भी पुलिस ने अभी तक रिमांड पर नही लिया है, जबकि गैंगस्टर नीटा ने मोबाइल पर ही नाभा जेल ब्रेक करने का खेल खेला था, मगर केंद्रीय जेल में उससे मिले मोबाइल को लेकर पुलिस ज्यादा गंभीर नही दिखाई दे रही। जेल रिकार्ड के मुताबिक मौजूदा समय में केंद्रीय जेल फिरोजपुर में 18 गैंगस्टर बंद ह,ै जिनके पास भी मोबाइल होने से इंकार नही किया जा सकता। आज करेंगे वारंट के लिए अप्लाई : थाना प्रभारी

थाना सिटी प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि अभी तक नीटा व अकूल को प्रोडक्शन वारंट पर नहीं लिया गया। शुक्रवार को वारंट पर लेने के लिए अप्लाई किया जाएगा । ताकि पूछताछ के दौरान पता चल सके कि उनके पास मोबाइल कैसे पहुंचा । अगर जेल के मुलाजिम इसमें संलिप्त पाए गए तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी ।

chat bot
आपका साथी