500 प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू

थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने 500 प्रतिबंधित गोलियों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:35 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:35 PM (IST)
500 प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू
500 प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने 500 प्रतिबंधित गोलियों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सहायक इंस्पेक्टर अंग्रेज सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान मिली सूचना के आधार पर गांव पिडी में छापेमारी कर मंगल सिंह वासी गांव बंदी वाला को गिरफ्तार कर 500 प्रतिबंधित गोलियां बरामद कर मामला दर्ज किया है।

प्रतिबंधित गोलियों सहित चार काबू

जागरण टीम, फाजिल्का : जिला पुलिस ने चार लोगों को 1795 प्रतिबंधित गोलियों सहित गिरफ्तार किया है। थाना सिटी जलालाबाद के एसआइ अमरजीत कौर ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस पार्टी पट्रोल पंप के पास पहुंची तो एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया जिसने अपने हाथ में पकड़ा लिफाफा फेंक दिया और भागने लगा। पुलिस ने उक्त नौजवान को काबू किया जिसने अपना नाम शेर सिंह वासी जम्मू बस्ती बताया और फैंके गए लिफाफे से 360 नशीली गोलियां बरामद हुई।

वहीं थाना वैरोके पुलिस के एएसआइ बलकार सिंह ने बताया कि गांव महालम में एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया जिसको काबू कर तलाशी ली तो काले रंग के लिफाफे से 405 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई, आरोपित की पहचान जसविदर सिंह उर्फ लाडी वासी चक्क बलोचां उर्फ महालम के तौर पर हुई है। वहीं एसआइ इकबाल सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान पंडतां वाली झुग्गियां पहुंचे तो गांव कच्चे वाला निवासी इकबाल सिंह से 510 प्रतिौंधित गोलियां बरामद की। वहीं थाना अरनीवाला के एएसआइ हरमेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि बिदर कौर उर्फ बिमला वासी अरनीवाला नशीली गोलियां बेचने की आदी है, जो अब भी सत्संग घर अरनीवाला की बैकसाइड पर नशीली गोलियां बेच रही है। पुलिस ने रेड करके उक्त महिला को 520 नशीली गोलियों सहित काबू किया।

chat bot
आपका साथी