Ferozepur News: सतलुज उगल रही शराब, दरिया के बीच भारी मात्रा में मिला नशीला पदार्थ; पंजाब पुलिस ने किया भंडाफोड़

Ferozepur News फिरोजपुर में सतलुज दरिया के बीच भारी मात्रा में शराब मिली है। पंजाब पुलिस ने शराब बनाने वाले रैकिट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने करीब 32000 लीटर देसी लाहन को कब्जे में लिया है। पुलिस ने 32 लीटर देसी घर की निकली शराब भी बरामद की है। शराब माफिया तक पहुंचाने के लिए पुलिस ने सतलुज में कश्‍तियों का सहारा लिया।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Mon, 25 Mar 2024 04:39 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2024 04:39 PM (IST)
Ferozepur News: सतलुज उगल रही शराब, दरिया के बीच भारी मात्रा में मिला नशीला पदार्थ; पंजाब पुलिस ने किया भंडाफोड़
सतलुज दरिया के बीच भारी मात्रा में मिला नशीला पदार्थ

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर। फिरोजपुर में सतलुज शराब उगल रही है। पुलिस द्वारा ऑपरेशन चलाकर सतलुज दरिया के बीच में बड़ी मात्रा में शराब बनाने वाली एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है।

साथ ही पुलिस ने करीब 32000 लीटर देसी लाहन को कब्जे में लिया है। पुलिस ने 32 लीटर देसी घर की निकली शराब भी बरामद की है। शराब माफिया तक पहुंचाने के लिए पुलिस ने सतलुज में कश्‍तियों का सहारा लिया।

संगरूर शराब कांड के बाद से प्रशासन की कार्रवाई  

संगरूर में जहरीली शराब कांड के बाद पंजाब पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। जहरीली शराब और नकली शराब बनाने वालों का पुलिस पर्दाफाश कर रही हे। संगरूर में जहरीली शराब पीने से करीब 21 लोगों की जान चली गई। यही कारण है कि पंजाब सरकार ने नकली शराब बनाने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: Punjab Liquor Case: संगरूर शराब कांड में पंजाब पुलिस ने पकड़े दो और सप्लायर्स, अब तक 10 आरोपियों पर कसा जा चुका शिकंजा

पुलिस ने नाव का लिया सहारा 

संगरूर जैसी घटना से बचने के लिए प्रशासन ने सख्‍ती दिखानी शुरू कर दी है। फिरोजपुर में सतलुज दरिया के बीच पकड़ी गई भारी मात्रा में शराब को लेकर पुलिस हैरान रह गई। उन्‍हें नाव का सहारा लेना पड़ा। इस ऑपरेशन के बाद से बहुत लोगों की जान दांव पर लगने से बच गई।   

यह भी पढ़ें: Punjab Poisonous Liquor Case: शराब कांड में खुलासा, संगरूर जेल में रची गई फैक्‍ट्री बनाने की साजिश; यूट्यूब से ली क्‍लास

chat bot
आपका साथी