पाठी से मिले फिरोजपुर के पांच युवकों ने खुद को करवाया आइसोलेट

फिरोजपुर के ब्लॉक ममदोट से पांच लोग कोरोना वायरस के संदिग्ध सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2020 06:05 PM (IST) Updated:Fri, 27 Mar 2020 06:05 PM (IST)
पाठी से मिले फिरोजपुर के पांच युवकों ने खुद को करवाया आइसोलेट
पाठी से मिले फिरोजपुर के पांच युवकों ने खुद को करवाया आइसोलेट

अमनदीप सिंह, फिरोजपुर : फिरोजपुर के ब्लॉक ममदोट से पांच लोग कोरोना वायरस के संदिग्ध सामने आए हैं। उन्होंने खुद ही जिला प्रशासन व सेहत विभाग को इसके बारे में जानकारी दी कि वह भी होला मोहल्ला में श्री आनंदपुर साहिब गए थे और वहां पर उनकी मुलाकात नवांशहर के पाठी बलदेव सिंह के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि पांचों को हलकी खांसी और जुकाम की शिकायत हुई है।

डीसी कुलवंत सिंह को इसके बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने बिना देरी सिविल सर्जन डॉ. नवदीप सिंह को हिदायतें दी और पांचों को अस्पताल में दाखिल करने को कहा। बारिश के बीच ही सेहत विभाग और पुलिस की टीमों ने ममदोट ब्लाक के गांव से पांचों लोगों को फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पर उन्हें दाखिल करने के साथ सैंपल ले लिए गए और जांच के लिए भेज दिए गए हैं।

सिविल सर्जन डॉ. नवदीप सिंह का कहना है कि उन्होंने सारे मामले को देखने के लिए अपने मेडिकल अफसरों को कड़ी हिदायतें दे दी है।

सोशल मीडिया से हुआ खुलासा

सोशल मीडिया के कुछेक ग्रुपों में पांच लोगों के नामों की लिस्ट को वायरल हुई, जिसमें बताया कि नवांशहर के रहने वाले बलदेव सिंह, जिसकी कोरोना वायरस की चपेट में आने से कुछ दिन पहले मौत हुई थी, उक्त पांचों उसको मिले थे। सोशल मीडिया पर पाठी से मिलने का खुलासा होने पर पांचों ने स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी