लूटपाट करने वाले चार शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े

फिरोजपुर : पुलिस ने शहर में लूटपाट और चोरियां करने वाले गिरोह के चार शातिरों को गिरफ्तार किया है। इनसे एक पिस्तौल, एक देसी कट्टा, चार कारतूस, आठ मोबाइल फोन और चार मोटरसाइकिल बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Nov 2018 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Nov 2018 10:18 PM (IST)
लूटपाट करने वाले चार शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े
लूटपाट करने वाले चार शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : पुलिस ने शहर में लूटपाट और चोरियां करने वाले गिरोह के चार शातिरों को गिरफ्तार किया है। इनसे एक पिस्तौल, एक देसी कट्टा, चार कारतूस, आठ मोबाइल फोन और चार मोटरसाइकिल बरामद किए हैं।

एसपी इंवेस्टिगेशन बलजीत ¨सह सिद्धू और डीएसपी सिटी फिरोजपुर जसपाल ¨सह ने बताया के एएसआइ सुखचैन ¨सह के नेतृत्व में थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस बस्ती भटिया के एरिया में वीरवार शाम संदिग्ध लोगों और वाहनों की चे¨कग कर रही थी। इस दौरान बाइक पर आते दो लोगों को काबू किया। पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनसे एक देसी पिस्तौल और चार कारतूस बरामद हुए। पूछताछ करने पर आरोपितों ने अपना नाम स्वर्ण उर्फ लम्मा पुत्र शेरा और ¨जदर पुत्र बरकत वासी गांवलूथर बताया है। आरोपितों की निशानदेही पर 4 मोबाइल फोन और दो मोटरसाइकिल बरामद किए हैं, जोकि चोरी किए गए हैं। एसपी सिद्धू ने बताया कि यह लोग गांव खाई फेमेके के तिकोने चौंक के पास तथा अलग-अलग ऐरिया में लोगों से मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल छीनते थे। एक अन्य मामले में पुलिस ने जसवीर ¨सह पुत्र दर्शन ¨सह निवासी अलीके रोड के बयान पर अज्ञात लोगों द्वारा मोबाइल छीनने का मामला थाना सिटी में दर्ज किया था। इस मामलें में थाना सिटी के एएसआइ शर्मा ¨सह ने पुलिस टीम के साथ तकनीकी कॉलेज फिरोजपुर शहर के नजदीक मोटरसाइकिल सवार आकाश पुत्र बसंत व आकाश पुत्र देसराज निवासी बस्ती शेखां को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से 2 मोटरसाइकिल और 4 मोबाइल फोन बरामद किए। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है, जिनसे और भी अहम जानकारियां मिलने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी