Ferozpur: बस स्टैंड पर नशे के इंजेक्शन लगा रहे युवा, वीडियो वायरल

Ferozpur जिले में जहां नशे की तस्करी बढ़ रही है वहीं युवाओं की ओर से सरेआम नशे का सेवन किया जा रहा है। फिरोजपुर शहर के बस स्टैंड के पास एक युवक की ओर से नशे का इंजेक्शन लगाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Sanjay VermaEdited By: Publish:Fri, 25 Nov 2022 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 25 Nov 2022 10:23 PM (IST)
Ferozpur: बस स्टैंड पर नशे के इंजेक्शन लगा रहे युवा, वीडियो वायरल
Ferozpur: बस स्टैंड पर नशे के इंजेक्शन लगा रहे युवा, वीडियो वायरल : जागरण

फिरोजपुर, जागरण टीम: जिले में जहां नशे की तस्करी बढ़ रही है, वहीं युवाओं की ओर से सरेआम नशे का सेवन किया जा रहा है। फिरोजपुर शहर के बस स्टैंड के पास एक युवक की ओर से नशे का इंजेक्शन लगाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बस स्टैंड के पास रहने वाले लोगों के अनुसार यहां पर हर समय कोई न कोई नशे का इंजेक्शन लगाते हुए मिल ही जाता है, लेकिन पुलिस पता नही क्यों खामोश है। उन्होंने कहा कि यहां पर नशे के आदी लड़के हर दिन ही नशा लेते हुए देखे जा सकते है। फिरोजुपर शहर में कई ऐसे स्थान हैंस जो बेआबाद है और नशा करने वालों का अड्डा बन चुके है।

लोगों ने कहा कि बस स्टैंड के पास काफी लंबे समय से नशेडी नशे के लिए आते हैं। इनसे लोग काफी परेशान थे। लोगों ने पुलिस में शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस की ओर से कार्रवाई न करने पर लोगों ने वीडियो बना इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। शायद इससे पुलिस ओर प्रशासन की आंखें खुल जाए।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद मामला संज्ञान में आया। मामला सिटी थाना का है और वहां के प्रभारी चंडीगढ़ गए हुए थे। इस लिए मौका देखने जाना पड़ा। जानकारी संबंधित थाने को दी जाएगी और वहीं पर कार्रवाई होगी। -जतिंदर सिंह. सदर थाना प्रभारी फिरोजपुर

chat bot
आपका साथी