इंसाफ के लिए वायरल फौजी के वीडियो पर एसएचओ लाइन हाजिर

फिरोजपुर : फौजी के सोमवार को वायरल वीडियो पर फिरोजपुर कैंट थाना प्रभारी नवीन शर्मा पर गाज गिरी है। उन्हें सस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया है। फिरोजपुर छावनी में 22 सितंबर को सरेआम बाजार में नानी की हत्या करने वाले कातिलों के खिलाफ पुलिस की ओर से कार्रवाई न होने पर रांची में तैनात कैंट निवासी सेना के जवान विनीत ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 11:24 PM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 11:24 PM (IST)
इंसाफ के लिए वायरल फौजी के वीडियो पर एसएचओ लाइन हाजिर
इंसाफ के लिए वायरल फौजी के वीडियो पर एसएचओ लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : फौजी के सोमवार को वायरल वीडियो पर फिरोजपुर कैंट थाना प्रभारी नवीन शर्मा पर गाज गिरी है। उन्हें सस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया है। फिरोजपुर छावनी में 22 सितंबर को सरेआम बाजार में नानी की हत्या करने वाले कातिलों के खिलाफ पुलिस की ओर से कार्रवाई न होने पर रांची में तैनात कैंट निवासी सेना के जवान विनीत ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल किया। इसमें उसने प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री व डीजीपी पंजाब से इंसाफ की गुहार लगाई है। फौजी का आरोप है कि जब देश की सेवा करने वाले एक सैनिक को पुलिस इंसाफ नहीं दिलवा सकती तो फिर फौज में नौकरी करने का क्या फायदा। विनीत ने वायरल हुई वीडियो में कहा कि थाना कैंट के प्रभारी नवीन शर्मा को पिछले एक साल से शिकायत कर रहे थे कि उनके परिवार को कुछेक लोगों से खतरा है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। विनीत ने कहा कि उसके अधिकारी ने भी एसएसपी प्रीतम ¨सह को शिकायत भेजी थी, एसएसपी ने शिकायत आगे एसएचओ नवीन शर्मा को भेज दी, लेकिन जाच को दबा लिया गया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने एसएचओ पर कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया गया। सिटी थाने के डीएसपी जसपाल ¨सह ढिल्लों ने इसकी पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी