Ferozpur News: गैस कटर से की एटीएम काटने की कोशिश, आग लगने पर भागे आरोपित

Ferozpur शहर के साथ लगते गांव गोलूका मौड़ में स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक के बाहर लगे एटीएम को रात चोरों ने गैस कटर के साथ काटकर लूट की की कोशिश की। इन चोरों में एक ने महिला के कपड़े पहने हुए थे जिसकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है।

By Sanjay VermaEdited By: Publish:Tue, 22 Nov 2022 10:06 PM (IST) Updated:Tue, 22 Nov 2022 10:07 PM (IST)
Ferozpur News: गैस कटर से की एटीएम काटने की कोशिश, आग लगने पर भागे आरोपित
Ferozpur News: गैस कटर से की एटीएम काटने की कोशिश, आग लगने पर भागे आरोपित : जागरण

फिरोजपुर, जागरण टीम: शहर के साथ लगते गांव गोलूका मौड़ में स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक के बाहर लगे एटीएम को सोमवार रात चोरों ने गैस कटर के साथ काटकर लूट की की कोशिश की। इन चोरों में एक ने महिला के कपड़े पहने हुए थे, जिसकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

बैंक मैनेजर हरजिंदर सिंह व मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी अश्वनी कुमार ने बताया कि रात ढाई बजे के करीब दो चोर पंजाब एंड सिंध बैंक के बाहर लगे एटीएम को गैस कटर से काटकर लूटने की कोशिश करने लगे और अंदर आग लग गई तो धुआं ही धुआं हो गया, जिसके बाद आरोपित फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि एटीएम में घुसे आरोपितों में एक ने महिला के कपड़े पहने हुए थे और मुंह ढका हुआ था और दूसरा आरोपित बाहर खड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि एटीएम मशीन में दो लाख 11 हजार 400 रुपए के करीब कैश था, जोकि बिल्कुल सेफ है, लेकिन एटीएम मशीन पूरी तरह से खराब हो गई है। पुलिस ने उक्त मामले में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी