मैकेनिक को लगा हाईवोल्टेज करंट,मौत

संवाद सूत्र,ममदोट फिरोजपुर- फाजिल्का रोड पर स्थित गुरुद्वारा प्रगट साहिब के समीप बनी मार्केट में डैनमो सेल्फ और बैटरियों का काम करने वाले नौजवान मैकेनिक की करंट लगने से मौत हो गई । हादसा दुकान के ऊपर से गुजरती हाई वोल्ट तार की चपेट में आने के कारण हुआ था । प्राप्त विवरण के मुताबिक 30 वर्षीय बलदेव ¨सह पुत्र पाला ¨सह निवासी जलालवाला जो गुरुद्वारा प्रगट साहिब के समीप बनी मार्केट में डायनमो सेल्फ और बैटरियों का मैकेनिक और उसने अपनी दुकान का कुछ दिन पहले ही महूरत किया था । बीती दोपहर को अपनी नई दुकान की छत के पर चढ़कर दुकान के आगे फ्लेक्स बोर्ड लगा रहा था कि दुकान के ऊपर से गुजरती हाईवोल्ट की लाईन की तार से फ्लेक्स बोर्ड छू गया जिसके कारण बलदेव को करंट का झटका लगा और वह नीचे गिर पड़ा । पड़ोसी दुकानदारों ने उसे 10

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 07:30 PM (IST)
मैकेनिक को लगा हाईवोल्टेज करंट,मौत
मैकेनिक को लगा हाईवोल्टेज करंट,मौत

संवाद सूत्र,ममदोट : फिरोजपुर- फाजिल्का रोड पर स्थित गुरुद्वारा प्रगट साहिब के समीप बनी मार्केट में डैनमो सेल्फ और बैटरियों का काम करने वाले नौजवान मैकेनिक की करंट लगने से मौत हो गई। हादसा दुकान के ऊपर से गुजरती हाई वोल्ट तार की चपेट में आने के कारण हुआ था। 30 वर्षीय बलदेव ¨सह पुत्र पाला ¨सह निवासी जलालवाला जो गुरुद्वारा प्रगट साहिब के समीप बनी मार्केट में डायनमो सेल्फ और बैटरियों का मैकेनिक और उसने अपनी दुकान का कुछ दिन पहले ही मुहूर्त किया था। बीती दोपहर को अपनी नई दुकान की छत के पर चढ़कर दुकान के आगे फ्लेक्स बोर्ड लगा रहा था कि दुकान के ऊपर से गुजरती हाई वोल्ट की लाइन की तार से फ्लेक्स बोर्ड छू गया जिसके कारण बलदेव को करंट का झटका लगा और वह नीचे गिर पड़ा।

पड़ोसी दुकानदारों ने उसे सिविल अस्पताल फिरोजपुर पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने धारा 174 के तहत कारवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है।

chat bot
आपका साथी