सर्कुलर रोड के जीरा गेट एरिया पर खत्म होंगे ट्रैफिक जाम

विधायक परमिंदर सिंह की कोशिशों सदका सर्कुलर रोड पर लगने वाले ट्रैफिक जाम से शहर निवासियों को राहत मिलने जा रही है। नगर कौंसिल की तरफ से जीरा गेट के बाहर स्थित करीब दो कनाल जमीन पर सफाई करवाकर वहां सब्जी और ़फ्रूट की रेहड़ियां लगाने वालों के लिए नई मंडी बनाई है। इस मंडी का उद्घाटन शुक्रवार शाम कांग्रेसी नेता बिट्टू सांघावार्ड एमसी बब्बू और ब्लाक कांग्रेस प्रधान रिकू ग्रोवर ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Mar 2019 11:25 PM (IST) Updated:Fri, 08 Mar 2019 11:25 PM (IST)
सर्कुलर रोड के जीरा गेट एरिया पर खत्म होंगे ट्रैफिक जाम
सर्कुलर रोड के जीरा गेट एरिया पर खत्म होंगे ट्रैफिक जाम

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : विधायक परमिंदर सिंह की कोशिशों सदका सर्कुलर रोड पर लगने वाले ट्रैफिक जाम से शहर निवासियों को राहत मिलने जा रही है। नगर कौंसिल की तरफ से जीरा गेट के बाहर स्थित करीब दो कनाल जमीन पर सफाई करवाकर वहां सब्जी और ़फ्रूट की रेहड़ियां लगाने वालों के लिए नई मंडी बनाई है। इस मंडी का उद्घाटन शुक्रवार शाम कांग्रेसी नेता बिट्टू सांघा,वार्ड एमसी बब्बू और ब्लाक कांग्रेस प्रधान रिकू ग्रोवर ने किया। इस मौके सांघा ने कहा कि विधायक पिकी की हिदायतनुसार इस जगह पर इंटरलाकिग टाईलें लगवाकर चारदीवारी करवा दी गई है। नए शौचालय भी बनवा दिये जाएंगे और जल्द लाईटों का प्रबंध भी किया जाएगा ।सब्जी और ़फ्रूट बेचने वालों को जहां बैठने की सुविधा मिलेगी,वहां टायलट,पीने वाले पानी की सुविधा भी नगर कौंसिल की तरफ से मुहैया करवाई गई है। एक ही स्थान पर मंडी बनने के साथ शहर के लोगों को भी लाभ मिलेगा।

इस मौके ईओ चरनजीत सिंह ने कहा कि यदि कोई रेहड़ी लगाने वाला या सड़क किनारे फड़ी लगाने वाला सरकार के हुक्मों का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि जीरा गेट चौक पर रेहड़ियां लगने कारण मक्खू गेट से बगदादी गेट तक ट्रैफिक का बुरा हाल हो रहा है और लंबे जाम लगते हैं। विधायक ने इस समस्या के स्थायी हल की तरफ ध्यान देते हुए नगर कौंसिल की खाली पड़ी जमीन को इस्तेमाल में लाते हुए यहां मंडी स्थापित की है।

chat bot
आपका साथी