कौंसिल ने उतारे होर्डिग्स, पार्क में ढका हाथी का बुत

फाजिल्का चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद नगर परिषद ने शहर की सभी जगहों पर लगे राजनीतिक नेताओं के होर्डिग्स और फ्लैक्स बोर्ड हटवा दिए हैं। कुछ राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के समर्थकों ने खुद ही बोर्ड उतार लिए। फाजिल्का में कोई ऐसी वस्तु या कोई ऐसी चीज को किसी पार्टी के चुनाव निशान को दर्शाती हो उसे भी नगर कौंसिल मुद्दा नहीं बनने दे रही है इसलिए लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शहर के एमआर कॉलेज के निकट हाथी पार्क चौक में बने सीमेंट के हाथी को भी नगर कौंसिल ने काले लिफाफे के साथ पूरी तरह से ढक दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Mar 2019 11:29 PM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2019 11:29 PM (IST)
कौंसिल ने उतारे होर्डिग्स, पार्क में ढका हाथी का बुत
कौंसिल ने उतारे होर्डिग्स, पार्क में ढका हाथी का बुत

जागरण संवाददाता, फाजिल्का : चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद नगर परिषद ने शहर की सभी जगहों पर लगे राजनीतिक नेताओं के होर्डिग्स और फ्लैक्स बोर्ड हटवा दिए हैं। कुछ राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के समर्थकों ने खुद ही बोर्ड उतार लिए। फाजिल्का में कोई ऐसी वस्तु या कोई ऐसी चीज को किसी पार्टी के चुनाव निशान को दर्शाती हो उसे भी नगर कौंसिल मुद्दा नहीं बनने दे रही है, इसलिए लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शहर के एमआर कॉलेज के निकट हाथी पार्क चौक में बने सीमेंट के हाथी को भी नगर कौंसिल ने काले लिफाफे के साथ पूरी तरह से ढक दिया है।

नगर कौंसिल के सुपरिटेंडेंट राजेश कंबोज ने बताया कि आदेश के अनुसार नगर कौंसिल के कर्मचारियों की ओर से शहर की विभिन्न जगहों पर लगे बोर्ड हटा दिए गए। कौंसिल ने घंटाघर, मलोट चौक, मेहरियां बाजार, सरकारी एमआर कॉलेज, गौशाला रोड आदि क्षेत्र से होर्डिग्स हटाए। कंबोज ने कहा कि पार्क में बना हाथी एक पार्टी का चुनाव निशान है, इसलिए कोई भी इस बात का फायदा न उठाए कि नगर कौंसिल ने हाथी को कवर नहीं किया या फिर ऐसे ही छोड़ दिया है। इस बात को इसी को मद्देनजर रखते हुए नगर कौंसिल की ओर से पार्क में बने हाथी को पूरी तरह से कवर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी