निकाय चुनाव में नहीं होने देंगे धक्केशाही

फिरोजपुर के कस्बा मुदकी ममदोट और जीरा हलके में वर्करों में उत्साह भरने फिरोजपुर दौरे पर पहुंचे शिअद के प्रदेशाध्यक्ष और सांसद सुखबीर बादल ने कहा कि निकाय चुनावों में किसी तरह की धक्केशाही सहन नहीं की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:41 PM (IST)
निकाय चुनाव में नहीं होने देंगे धक्केशाही
निकाय चुनाव में नहीं होने देंगे धक्केशाही

जागरण टीम, फिरोजपुर : फिरोजपुर के कस्बा मुदकी, ममदोट और जीरा हलके में वर्करों में उत्साह भरने फिरोजपुर दौरे पर पहुंचे शिअद के प्रदेशाध्यक्ष और सांसद सुखबीर बादल ने कहा कि निकाय चुनावों में किसी तरह की धक्केशाही सहन नहीं की जाएगी। सत्ता पक्ष भले ही चुनाव जीतने की हर संभव कोशिश कर ले, लेकिन लोग मौजूदा सरकार की गलत नीतियों से तंग आ चुके हैं ।

सुखबीर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के विधायक मनमर्जी करते हुए अकाली नेताओं पर नाजायज पर्चें दर्ज करवा रहे हैं। वोटर सूचियों में बदलाव किया जा रहा है। पंजाब के शहरी लोग पंजाब सरकार की नीतियों से परेशान हो चुके हैं और अब जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा जो लोग शिरोमणि अकाली दल में शामिल होंगे उन्हें पूरा इज्जत सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा की टिकट देते समय पुराने अकाली नेताओं का ध्या रखा जाएगा ।

बादल ने कहा कि कांग्रेस राज में गुंडागर्दी का बोलबाला है और पुलिस की नेताओं का साथ दे रही है। इस अवसर पर जोगिंद्र सिंह (जिदू) जरमेजा सिंह सेखों (पूर्व मंत्री) वरदेव सिंह (नोनी मान) अवतार सिंह मिन्ना गोरा प्रघान हरचरण सिंह मनोहर लाल ढींगरा इत्यादि मौजूद थे ।

90 ट्रैक्टरों पर दिल्ली रवाना हुए किसान

संवाद सूत्र, फाजिल्का : कृषि सुधार कानूनों को रद करवाने के लिए किसानों की ओर से 26 जनवरी को दिल्ली में निकाले जा रहे ट्रैक्टर मार्च में शामिल होने के लिए शनिवार को फाजिल्का के गांवों के किसान 90 ट्रैक्टरों पर रवाना हुए।

भारतीय किसान यूनियन एकता सिद्धूपुर के नेतृत्व में फाजिल्का के गांव चक्कपक्खी, टाहलीवाला बोदला, आजमवाला, हौजखास, घुडियाना, जौड़की कंकरवाली, सैनिया, जैमलवाला व कई अन्य गांवों से ट्रैक्टर ट्रालियां लेकर किसान दिल्ली के लिए रवाना हुए। भाकियू के जिला प्रधान ने बताया कि इस बार किसान दिल्ली में दाखिल होकर दिल्ली के रिग रोड पर किसान परेड करेंगे और इन कानूनों को रद करने और अपनी, जायज मांगों की झांकियां लोगों को दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन को देखते इस बार विदेशी मेहमान ने गणतंत्र दिवस में हिस्सा लेने से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी