सेना की भर्ती रैली एक से 20 अप्रैल तक

सहायक कमिश्नर (जनरल) रवींद्र सिंह अरोड़ा ने बताया कि एक से 20 अप्रैल तक ज्योति स्टेडियम फिरोजपुर छावनी में आर्मी की भर्ती रैली होगी जिसमें लगभग 30 हजार नौजवान भाग लेने जा रहे हैं। भर्ती के लिए अलग-अलग विभागों की ड्यूटियां लगाई गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 10:16 PM (IST)
सेना की भर्ती रैली एक से 20 अप्रैल तक
सेना की भर्ती रैली एक से 20 अप्रैल तक

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सहायक कमिश्नर (जनरल) रवींद्र सिंह अरोड़ा ने बताया कि एक से 20 अप्रैल तक ज्योति स्टेडियम फिरोजपुर छावनी में आर्मी की भर्ती रैली होगी, जिसमें लगभग 30 हजार नौजवान भाग लेने जा रहे हैं। भर्ती के लिए अलग-अलग विभागों की ड्यूटियां लगाई गई हैं।

उन्होंने बताया कि एसडीएम अमित गुप्ता को नोडल अफसर के तौर पर तैनात किया गया है और एसएसपी भागीरथ सिंह मीना की तरफ से रैली वाले स्थान पर चेकिग और ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए पुलिस तैनात की जाएगी। इसके अलावा रैली वाले स्थान पर एक डीएसपी, एक इंस्पेक्टर, एक एसआइ, तीन एएसआइ और 22 कांस्टेबल तैनान किए जाएंगे। रैली वाले स्थान पर पीडब्ल्यूडी की ओर से बैरीकेटिग की जाएगी ,जिससे ट्रैफिक की समस्या न आए।

उन्होंने बताया कि सीईओ की तरफ से रैली वाले स्थान पर पीने वाला पानी, साफ सफाई और सफाई कर्मचारी भी नियुक्त किये जाएंगे। सिविल सर्जन की तरफ से मेडिकल सुविधा, एंबुलेंस और डाक्टरों की तैनाती की जाएगी और कोविड की हिदायतों की पालना की जाएगी। इसके अलावा एजेंटों की लूट से नौजवानों को बचाने के लिए विजीलैंस की तैनाती की गई है। उन नौजवानों से अपील की कि वह अधिक से अधिक इस रैली में हिस्सा लें।

देव समाज कालेज में लगाई वर्कशाप संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : : देव समाज कालेज फार वूमेन मे प्रधानाचार्या डा. रमनीता शारदा के नेतृत्व में कंप्यूटर साइंस विभाग की ओर से स्टार डीबीटी कालेज योजना के अधीन दो दिवसीय आनलाइन वर्कशाप का आयोजन किया गया, जिसका विषय था 'साइबर सिक्युरिटी'। वर्कशाप में मुख्य वक्ता के रूप में इंजीनियर सरवेश आरोड़ा टेक लीड साईबर सिक्योरिटी, अल्ट्रन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड उपस्थित हुए।

इस दौरान अपने वक्तव्य में इंजीनियर सरवेश आरोड़ा ने विभिन्न साइट्स तथा सोशल मीडिया पर अपने पास्वार्ड की सुरक्षा से संबंधित भी जानकारी दी। उन्होंने छात्राओं को वास्तविक अथवा नकली वेबसाइट्स की पहचान संबंधी भी जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी