शिअद प्रधान के अबोहर दौरे को लेकर वर्करों ने कसी कमर

अबोहर सुखबीर बादल का फिरोजपुर से चुनाव लड़ना लगभग तय हो गया है केवल घोषणा होना बाकी है। इसी के मद्देनजर यहां शिअद-भाजपा गठबंधन ने संयुक्त रूप से बैठकों का आयोजन शुरू कर दिया है। 23 अप्रैल को सुखबीर बादल की अबोहर के गांव पन्नीवाला खुइयां सरवर व अबोहर में वर्करों के साथ मीटिगों के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 12:08 AM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 06:20 AM (IST)
शिअद प्रधान के अबोहर दौरे को लेकर वर्करों ने कसी कमर
शिअद प्रधान के अबोहर दौरे को लेकर वर्करों ने कसी कमर

जागरण संवाददाता, अबोहर : सुखबीर बादल का फिरोजपुर से चुनाव लड़ना लगभग तय हो गया है, केवल घोषणा होना बाकी है। इसी के मद्देनजर यहां शिअद-भाजपा गठबंधन ने संयुक्त रूप से बैठकों का आयोजन शुरू कर दिया है। 23 अप्रैल को सुखबीर बादल की अबोहर के गांव पन्नीवाला, खुइयां सरवर व अबोहर में वर्करों के साथ मीटिगों के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

सुखबीर 23 अप्रैल को अबोहर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। इस दिन वह सुबह 11 बजे गांव पन्नीवाला में विष्णु नंबरदार के घर, दो बजे गांव खुइयां सरवर के मैरिज पैलेस में व शाम को पांच बजे अबोहर के संगम पैलेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दौरे को लेकर यहां अकाली-भाजपा गठबंधन ने संयुक्त रूप से बैठकों का सिलसिला भी शुरू कर दिया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा वर्करों को सुखबीर से मिलवाया जा सके। इस क्रम में एक बैठक वीरवार रात विधायक अरुण नारंग के निवास पर हुई। इसमें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष धनपत सियाग, अकालीदल के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अशोक आहूजा, हरचरण सिंह पप्पू, नगर परिषद अबोहर के पूर्व प्रधान शिवराज गोयल, कर्ण नारंग आदि मौजूद थे। शुक्रवार को भी पन्नीवाला में और शनिवार को खुइयां सरवर में भी बैठक हुई। बल्लुआना हलके में भी 25 अप्रैल को शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल चार स्थानों पर वर्कर मीटिगें कर चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे।

chat bot
आपका साथी