शिअद वर्करों ने जाम लगा जताया रोष

एक तरफ जहां किसानों ने कृषि बिल के खिलाफ हाईवे जाम करके रोष प्रदर्शन किया। वहीं फाजिल्का और जलालाबाद में शिरोमणि अकाली दल के वर्करों द्वारा चक्का जाम करके तीन घंटे किसानों के हक में धरना दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 06:34 PM (IST)
शिअद वर्करों ने जाम लगा जताया रोष
शिअद वर्करों ने जाम लगा जताया रोष

जागरण टीम, फाजिल्का : एक तरफ जहां किसानों ने कृषि बिल के खिलाफ हाईवे जाम करके रोष प्रदर्शन किया। वहीं फाजिल्का और जलालाबाद में शिरोमणि अकाली दल के वर्करों द्वारा चक्का जाम करके तीन घंटे किसानों के हक में धरना दिया गया। जिसमें शिरोमणी अकाली दल के वर्करों, किसानों, मजदूरों, आढतियों, व्यापारी के अलावा आम लोगों ने भाग लिया।

इस मौके शिरोमणी अकाली दल फाजिल्का के नरिंदरपाल सिंह सवना ने कहा कि केंद्र सरकार ने पंजाब के किसानों की, पंजाबियों की और अपनी हिस्सेदार पार्टी शिरोमणि अकाली दल की सलाह लिए बिना यह कृषि बिल लोकसभा में पेश किए और उनको पास भी करवा लिया। सवना ने कहा कि आजकल लोग गांव की सदस्यता और सरपंची नहीं छोड़ते, लेकिन बीबी हरसिमरत कौर बादल ने केंद्र की सरकार के मंत्री मंडल से इस्तीफा देकर यह साबित कर दिया कि शिरोमणि अकाली दल हमेशा किसानों के साथ खडा था, खडा है और खडा रहेगा। वहीं जलालाबाद में शिअद जिलाप्रधान अशोक अनेजा, सतिद्रजीत सिंह मंटा आदि ने कहा कि शिरोमणी अकाली दल के वर्कर तब तक शांत नहीं बैठेंगे जब तक यह खेती बिल रद्द नहीं किए जाते। इससे पहले आढ़ती यूनियन फाजिल्का के प्रधान ओम प्रकाश सेतिया ने कहा कि वह आज शिरोमणि अकाली दल के इस धरने में सभी किसानों और आढतियों का साथ देने के लिए पहुंचे हैं।

chat bot
आपका साथी