¨कग एंड क्वीन ऑफ डांस के विजेताओं को दिए नकद पुरस्कार

फाजिल्का : गत सप्ताह संपन्न हुए फाजिल्का के इतिहास के पहले रियल्टी डांस शो ¨कग एंड क्वीन आफ डांस के आयोजकों की ओर से विजेताओं के लिए घोषित नकद पुरस्कार शुक्रवार को प्रदान किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Sep 2018 10:29 PM (IST) Updated:Sat, 08 Sep 2018 10:29 PM (IST)
¨कग एंड क्वीन ऑफ डांस के विजेताओं को दिए नकद पुरस्कार
¨कग एंड क्वीन ऑफ डांस के विजेताओं को दिए नकद पुरस्कार

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : गत सप्ताह संपन्न हुए फाजिल्का के इतिहास के पहले रियल्टी डांस शो ¨कग एंड क्वीन आफ डांस के आयोजकों की ओर से विजेताओं के लिए घोषित नकद पुरस्कार शुक्रवार को प्रदान किए गए। आयोजनकर्ता परवाज आ‌र्ट्स और नायक डांस एकेडमी की ओर से मुकाबले के जूनियर वर्ग के विजेता, उप विजेता और सीनियर वर्ग की उप विजेता को उनके स्कूल एसकेबी डीएवी शताब्दी पब्लिक स्कूल पहुंचकर जीती हुई राशि के चैक प्रदान किए गए। यह चैक परवाज आ‌र्ट्स से जुड़े पुरुषोत्तम सेठी व स्कूल ¨प्रसिपल डॉ. जीडी सैनी ने प्रदान किए। इस मौके पर आयोजन के सहयोगी केसी एचपी गैस एजेंसी के इंजीनियर मनिल सेठी व फाइव नेट ब्राडबैंड सर्विस के राजन टंडन भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

परवाज आ‌र्ट्स के अध्यक्ष अमृत सचदेवा ने बताया कि इस मुकाबले के जूनियर वर्ग में एसकेबी डीएवी शताब्दी स्कूल के नितिन ने अव्वल रहते हुए ¨कग आफ डांस का खिताब व 31 सौ रुपया जीता था। वहीं इसी स्कूल की छात्रा नूर ने रनर अप रहते 21 सौ रुपये का पुरस्कार जीता था। इसी तरह सीनियर वर्ग के मुकाबले में इसी स्कूल की छात्रा सोनिका ने रनरअप रहते हुए 31 सौ रुपये का पुरस्कार जीता था। इन सभी विजेताओं को नकद पुरस्कार प्रदान करते हुए टीम के प्रमुख सहयोगी पुरुषोत्तम सेठी ने कहा कि यह जीत विजेताओं को और बड़े मंचों पर प्रतिभा दिखाने के लिए काफी सहायक सिद्ध होगी। ¨प्रसिपल डॉ. सैनी ने भी सभी विजेताओं को बधाई दी और भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन का आशीर्वाद दिया। इंजीनियर मनिल सेठी व राजन टंडन ने भी विजेताओं का उत्साह बढ़ाया। विजेता विद्यार्थियों ने भी नकद पुरस्कार मिलने पर खुशी का इजहार किया। इस मौके स्कूल के एक्टिविटी इंचार्ज शमशेर ¨सह, शवित ठकराल व अन्य स्टाफ मौजूद था।

chat bot
आपका साथी